• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओडिशा: राज्य में चुनाव संपन्न, अब नवीन पटनायक मंत्री मंडल में हो सकता है फेरबदल

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 4 अप्रैल। पंचायत और शहरी स्थानीय निकाय के चुनाव खत्म होने के साथ ही अब नवीन पटनायक का ध्यान मंत्रालय में संभावित फेरबदल पर केंद्रित हो गया है। यह पहली बार है जब लगभग तीन वर्षों से कैबिनेट में कोई फेरबदल नहीं हुआ है, हालांकि ऐसे मौके आए हैं जब भ्रष्टाचार और अन्य मामलों में कथित संलिप्तता के लिए विभिन्न मंत्रियों के नाम सामने आए, जिससे सरकार को बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

Naveen Patnaik

इसके बाद कोरोना महामारी और फिर स्थानीय चुनावों के कारण मंत्रिमंडल में परिवर्तन लगभग तीन वर्षों तक रुका रहा। अब कोरोना थम गया है और राजनीतिक गतिविधियां फिर से शुरू हो गई हैं। अटकलें हैं कि पटनायक मंत्रिमंडल में जल्द फेरबदल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: भारत ने बनाया सबसे कम कोरोना केसों का रिकॉर्ड तो चीन के सबसे बड़े शहर में मचा कोहराम

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री अगले सप्ताह 5टी और 'मो सरकार' पहल के क्रियान्वयन के आधार पर विभिन्न विभागों के प्रदर्शन की समीक्षा शुरू करेंगे। समीक्षा के दौरान स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता कल्याण, कृषि, पंचायती राज, पेयजल एवं शहरी विकास विभागों का प्रदर्शन जांच के दायरे में रहेगा। सूत्रों ने बताया कि फेरबदल के दौरान महामारी के दौरान मास्क और चिकित्सा सामग्री की खरीद में घोटाला और एसीएफ सौम्य रंजन महापात्र की मौत पर भी ध्यान दिया जाएगा।

Comments
English summary
Odisha: Elections over in the state, now there may be a reshuffle in Naveen Patnaik's cabinet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X