India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की मदेरणा परिवार पर टिप्पणी के बाद मचा बवाल, कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाया

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 25 जून। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शुक्रवार को जिले के दौरे पर आए. जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कद्दावर कांग्रेस नेता परसराम मदेरणा और उनके परिवार प्रति टिप्पणी कर दी. अब बेनीवाल की इस टिप्पणी के बाद बवाल मच गया है.

Hanuman Beniwal

इस मामले को लेकर बावडी उपखंड मुख्यालय पर सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आक्रोश के साथ नारेबाजी की और तहसील चौराहे पर हनुमान बेनीवाल का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया. बता दें कि शुक्रवार को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बावड़ी में एक सभा के संबोधन के दौरान वरिष्ठ किसान नेता परसराम मदेरणा एवं उनके परिवार के प्रति असभ्य भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की थी. जिससे किसान वर्ग में और मदेरणा समर्थकों में भारी रोष व्याप्त हो गया‌.

बेनीवाल के बयान की निंदा

बेनीवाल की टिप्पणी के खिलाफ शनिवार को बावड़ी पंचायत समिति के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी बावड़ी उपखंड पर पहुंचे और वहां जन आक्रोश सभा करते हुए बेनीवाल द्वारा कि गई टिप्पणी की निंदा का. साथ ही लोगों ने इसको लेकर कड़ा विरोध जताया.

वक्ताओं ने बताया कि मदेरणा परिवार किसान वर्ग की आन बान और शान हैं. परसराम मदेरणा जैसे व्यक्तित्व पर हम किसी तरह की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे. मारवाड़ की किसान राजनीति में स्व. मदेरणा का कद बहुत बड़ा रहा है और उनके प्रति 36 कौम का मान सम्मान है. मदेरणा परिवार की तीसरी पीढ़ी के रूप में विधायक दिव्या मदेरणा किसान राजनीति का झंडा बुलंद कर रही हैं.

मदेरणा परिवार ने हमेशा से सिद्धान्तों और उसूलों की राजनीति की है. जनता उनकी स्पष्टवादीता और ईमानदारी की कायल है. सैकड़ों की संख्या में आये बुजुर्ग व युवाओं ने कहा कि हनुमान बेनीवाल ने मदेरणा परिवार पर की टिप्पणी के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगें. बेनीवाल अपने दिमाग से गलतफहमी निकाल दे नहीं तो जनता माफ नहीं करेगी.

जुड़वा बच्चों की मां सुभिता ढिल्लन ने रचा 'इतिहास', शादी के बाद पढ़ाई पूरी कर तीसरी बार पाई सरकारी नौकरीजुड़वा बच्चों की मां सुभिता ढिल्लन ने रचा 'इतिहास', शादी के बाद पढ़ाई पूरी कर तीसरी बार पाई सरकारी नौकरी

इस दौरान बावड़ी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गिरधारी राम जाजड़ा , बावड़ी सरपंच हरेंद्र कुमार ग्वाला, अनवाना सरपंच प्रतिनिधि सुखदेवसिंह डउकिया, सेवकी खुर्द सरपंच प्रतिनिधि निम्बाराम मेघवाल, सेवकी कला सरपंच गणपत राम मेघवाल, ठेकेदार हनुमान गोदारा, पंचायत समिति सदस्य चेतन राम माचरा, दिनेश सांखला, श्रवण भाटी, सरपंच किसना राम मुड़न, सरपंच फिरोज खान, सरपंच कोजाराम मेघवाल, सरपंच बजरंग भारी, जिला परिषद सदस्य हनुमान तरड़ सहित कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.

Comments
English summary
Nagaur MP Hanuman Beniwal controversial remarks on Parasram Maderna family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X