• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओमप्रकाश चौटाला के मामले में दिग्विजय चौटाला का बयान, कहा-चार्जशीट और सभी साजिशें कांग्रेस के शासन में हुई

|
Google Oneindia News

सिरसा, 23 मई: हरियाणा के पूर्व सीएम और अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला को आय से अधिक मामले में दोषी करार देने पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इस बात से प्रदेश का जन-जन दुखी है। उन्हें आदर्श के तौर पर पूरे प्रदेश में जाना जाता हैं। संघर्षशील व्यक्ति के साथ बार-बार ऐसा होना पीड़ादायक है। हमें उम्मीद है कि आगे न्यायपालिका से जरूर न्याय मिलेगा।

Digvijay Chautala

दिग्विजय सिंह चौटाला सिरसा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ ये कांग्रेस के बोये हुए बीज है। इन केसों की बुनियाद साजिश के तहत कांग्रेस ने रखी थी। चार्जशीट और सभी साजिशें कांग्रेस के शासन में हुई। भूपेंद्र हुड्डा से आज इसका बदला जनता ले रही और आगे भी जनता के रूप में भगवान उनसे बदला लेंगे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बदलाव के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज हुड्डा का ही कोई भविष्य नहीं है। कांग्रेस के नए प्रधान के भविष्य की बात तो दूर की है। भूपेंद्र हुड्डा क्षेत्रीय और जातिगत बंटवारे की सोच की राजनीति का खामियाजा आजीवन भुगतेंगे। कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी के सवाल पर बोले दिग्विजय ने कहा कि ये लोग आया राम गया राम की राजनीति के जनक है। पहले भी कुलदीप बिश्नोई ने दो बार दल बदले हैं।

पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी, 26 मई को कोर्ट सुनाएगी सजा पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी, 26 मई को कोर्ट सुनाएगी सजा

आगामी नगर निकाय चुनाव के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा नगर निकाय चुनाव को लेकर जेजेपी पूरी तरह तैयार है। चुनाव आयोग अनुसार जल्द निकाय चुनाव की घोषणा होगी। 48 जगहों पर होने वाले इन चुनावों को लेकर पार्टी बैठक करके पूरी तैयारी के साथ उतरेगी। उन्होंने कहा कि सिरसा की पांचों विधानसभा सीटों पर जेजेपी का दावा मजबूत है। रानियां की सीट अगली बार बड़े बहुमत के साथ जेजेपी जीतेगी। रानियां में जेजेपी की गतिविधियां तेजी से बढ़ रही है।

Comments
English summary
JJP leader Digvijay Chautala Statement on omprakash Chautala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X