India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब में आज से इस IPS ने संभाला DGP का अतिरिक्त कार्यभार, कहा- गैंगस्टरों को खत्म करेंगे

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 05 जुलाई: पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) वीके. भावरा द्वारा लंबी छुट्टी पर जाने और केंद्रीय डेपुटेशन के लिए अप्लाई करने के बाद 1992-पंजाब बैच के आईपीएस अधिकारी गौरव यादव ने आज पंजाब डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार ग्रहण कर लिया। पदभार ग्रहण करने के बाद गौरव यादव मीडिया से मुखातिब हुए।

ncp

गौरव यादव ने कहा कि, हमारी प्राथमिकता ड्रग-तस्करी को नियंत्रित करना और पंजाब में सुरक्षा वातावरण प्रदान करना है। सरकार चाहती है कि, गैंगस्टर खत्म हों, हम इसके लिए पूरी कोशिश करेंगे।'
बता दें कि, मौजूदा समय में गौरव यादव मुख्यमंत्री के विशेष प्रधान सचिव के रूप में काम कर रहे थे। पहली बार पंजाब में मुख्यमंत्री ने आई.ए.एस. के स्थान पर आई.पी.एस. अधिकारी को अपना विशेष प्रधान सचिव नियुक्त किया था।

पंजाब के DGP वीके भावरा 2 महीने की छुट्टी पर, सरकार ने गौरव यादव को सौंपा उनका कार्यभारपंजाब के DGP वीके भावरा 2 महीने की छुट्टी पर, सरकार ने गौरव यादव को सौंपा उनका कार्यभार

पंजाब सरकार ने 6 महीने के अंदर यू.पी.एस.सी. से स्थायी डी.जी.पी. के बारे अनुमति लेनी है। गौरव यादव 1992 बैच के उन 4 आई.पी.एस. अधिकारियों में शुमार हैं, जिन्हें पिछले महीने ही डी.जी.पी. के तौर पर तरक्की हासिल हुई थी। उनके साथ डॉ. शरद सत्य चौहान, हरप्रीत सिंह व कुलदीप सिंह तरक्की वाली सूची में शामिल थे।

Comments
English summary
IPS Gaurav Yadav took over the additional charge of DGP of Punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X