• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब चुनाव को लेकर बोले इनेलो के अभय चौटाला- इस बार बनेगी अकाली दल की सरकार

By Oneindia Staff
|
Google Oneindia News

सिरसा (सतनाम): पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल किसानों के सच्चे हितैषी हैं। उन्होंने कहा कि हमारा अकाली दल के साथ राजनीतिक संबंध नहीं है बल्कि पारिवारिक संबंध है। अभय सिंह चौटाला ने पंजाब में अकाली दल की सरकार बनने का भी दावा किया है। अभय चौटाला आज अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे।

INLD Abhay Singh Chautala Talk about Punjab elections, says - this time Akali Dals government

अभय चौटाला ने कहा कि बादल परिवार ने पंजाब के विकास के लिए काफी योजनाओं को लागू किया है। प्रकाश सिंह बादल के अलावा पंजाब में कोई विकास नहीं करवा सकता है। उन्होंने कहा कि जब अपने अपने राज्यों की हितों की बात होती है तब अकाली दल और इनेलो अपने-अपने राज्यों के हितों की लड़ाई लड़ती है। इनेलो का एक-एक कार्यकर्ता शिरोमणि अकाली दल की मदद करेगा। हरियाणा के हर जिले के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई हैं। पंजाब से सटे हरियाणा के सभी जिले के कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुटने के निर्देश भी जारी किए गए हैं।

प्रियंका गांधी ने युवाओं से कहा- सवाल पूछो, जो आपको गुमराह करे, उसे वोट की ताकत से दो जवाबप्रियंका गांधी ने युवाओं से कहा- सवाल पूछो, जो आपको गुमराह करे, उसे वोट की ताकत से दो जवाब

कांग्रेस पर तंज कसते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस का बुरा हाल है। अपने नेताओं के बयानों के कारण कांग्रेस विवादित हो गई है। कांग्रेस का संगठन में कहीं पर भी दिखाई नहीं देता है कांग्रेस में अनुशासन की काफी कमी दिखाई देती है। कांग्रेस कभी भी तरक्की नहीं कर सकती।

Comments
English summary
INLD Abhay Singh Chautala Talk about Punjab elections, says - this time Akali Dal's government will be formed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X