• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AAP नेता राघव चड्ढा की बड़ी पहल, अब LNJP अस्पताल में 10 रुपये में मिलेगा तीमारदारों को खाना

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 सितंबर: राजेद्र नगर विधायक और लोकनायक अस्पताल की रोगी कल्याण समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने गुरुवार को अस्पताल के सभी विभागाध्यक्षों के साथ एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान मरीजों के परिजनों को दस रुपये की दर से पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने के पायलट प्रोजेक्ट की स्वीकृति लेने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि भोजन एक बुनियादी आवश्यकता है और इसे कम से कम राशि में उपलब्ध कराया जाना चाहिए।

Raghav Chadha

आप विधायक ने डॉक्टरों और पैरा-मेडिकल स्टाफ की नियुक्ति के लिए समय बचाने के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से भर्ती करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार एशिया के सबसे बड़े अस्पतालों में शामिल एलएनजेपी अस्पताल में इलाज करा रहे लोगों को बेहतरीन सुविधाएं देने की कोशिश कर रही है। उन्हें गर्व हो रहा है कि इस अस्पताल में इलाज की सुविधाएं देश के कुछ बेहतरीन निजी अस्पतालों के बराबर हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि हर जीवन महत्वपूर्ण है। अस्पताल को पर्याप्त रूप से तकनीकी से लैस करने की आवश्यकता है। यदि खरीद के दौरान किसी भी बाधा का सामना करना पड़ता है, तो तत्काल सहायता प्रदान की जाएगी।

अस्पताल निदेशक सुरेश कुमार ने बताया कि अस्पताल ने अगली लहर के आशंका को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी की हुई हैं। मरीजों के बेहतर इलाज के लिए सभी जरूरी उपकरण उपलब्ध हैं। राघव चड्ढा ने ईसीएमओ मशीन की आवश्यकता पर जोर देते हुए समयबद्ध तरीके से खरीद प्रक्रिया के पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल में बन रहे मातृत्व और उन्नत बाल चिकित्सा केंद्र के लिए चल रहे पुनर्निर्माण के काम को जल्दी पूरा करने के निर्देश दिए।

AAP नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू को बताया 'पंजाब की राजनीति का राखी सावंत', कहा- वो कैप्टन पर फिर हमला बोलेंगेAAP नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू को बताया 'पंजाब की राजनीति का राखी सावंत', कहा- वो कैप्टन पर फिर हमला बोलेंगे

जल संचयन पिट बनेगी आप विधायक ने कहा कि दिल्ली में पानी की मांग बढ़ रही है। लेकिन उपलब्ध पानी की मात्रा निर्धारित है। इसलिए बारिश के पानी को इकट्ठा करने और घटते भूमिगत जल स्तर को रिचार्ज करने की आवश्यकता है। इसलिए अस्पताल के प्रत्येक ब्लॉक में जल संचयन पिट निर्माण के काम में तेजी लाई जाए। जिसे समयबद्ध तरीके से पूरा किया जाए। इस दौरान अधिकारियों द्वारा बताया गया कि अस्पताल ऑर्थो ब्लॉक में एक सुचारु वर्षा जल संचयन पिट मौजूद है।

    Punjab: Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu की तुलना Rakhi Sawant से कर दी | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    in LNJP hospital, family members of patient will get food in 10 Rs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X