• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संगठन मजबूती के लिए जजपा के कार्यक्रम लगातार जारी, हर वर्ग को साथ लेकर चल रहे हैं हम: डॉ. अजय सिंह चौटाला

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

सिरसा, 23 मई 2022: जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं के निरंतर कार्यक्रम जारी है। उन्होंने कहा कि जेजेपी हर वर्ग को साथ जोड़कर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। वे सिरसा में आयोजित पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक के उपरांत पत्रकारों से रूबरू थे। बैठक में डॉ. चौटाला ने संगठन मजबूती बारे पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

haryana Dr. Ajay Singh Chautala says- JJPs continuous program continues to strengthen the organization

पत्रकारों द्वारा पूर्व सीएम एवं पिता ओमप्रकाश चौटाला को आय से अधिक मामले में दोषी करार देने के सवाल पर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि, यह कोर्ट का निर्णय है और इसमें 26 को पूर्ण फैसला आएगा लेकिन इसमें ज्यादातर सजा पहले ही काटी जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि कैसे षडयंत्र के तहत सारा फर्जीवाड़ा किया गया ये बात सबको पता है। अजय चौटाला ने कहा कि किस तरह कांग्रेस नेताओं शमशेर सिंह सुरजेवाला, करण सिंह दलाल, जगदीश नेहरा सहित अन्य लोगों ने चार्जशीट बनाई थी और इन्हीं लोगों ने मिलकर सारा षडयंत्र रचा था।

ज्ञानवापी मामले पर आज सुनवाई पूरी, मंगलवार को आएगा फैसला, जानिए कोर्ट में क्या-क्या हुआ?ज्ञानवापी मामले पर आज सुनवाई पूरी, मंगलवार को आएगा फैसला, जानिए कोर्ट में क्या-क्या हुआ?

कांग्रेस के चिंतन शिविर के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस चिंतन शिविर करके चिता सजा रही है। उन्होंने कहा कि बाकी जगहों पर भी कांग्रेस के हालात पंजाब की तरह ही होंगे। केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल के दामों में उत्पाद शुल्क को कम करने के सवाल पर डॉ चौटाला ने कहा कि इससे एक राहत जनता को दी गई है, अगर और ज्यादा राहत दी जाती है तो और भी अच्छी बात है।

Comments
English summary
haryana Dr. Ajay Singh Chautala says- JJP's continuous program continues to strengthen the organization
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X