• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा निकाय चुनाव: भिवानी नगर परिषद के लिए AAP ने पूर्व मंत्री की पुत्रवधु पर जताया भरोसा

|
Google Oneindia News

भिवानी: निकाय चुनाव की घोषणा होते ही छोटी सरकार के लिए सियासत शुरू हो चुकी है. इस सियासत में भिवानी में आम आदमीं पार्टी ने सबसे पहले बाज़ी मारते हुए अपनी चेयरपर्सन की उम्मीदवार घोषित कर प्रदेश सरकार से 500 करोड़ रूपये के स्पेशल पैकेज की मांग की. साथ ही घोटालेबाज़ों की ज़मीन कुर्क कर रिकवरी की भी मांग की. इस बार निकाय चुनाव हर पार्टी अपने सिंबल पर लड़ने जा रही है. ऐसे में आम आदमीं पार्टी ने सबसे पहले बाज़ी मारते हुये भिवानी नगर परिषद के लिए इंदु शर्मा को अपनी चेयरपर्सन उम्मीदवार घोषित किया है. इसकी घोषणा आप के प्रदेश प्रवक्ता ललीत अग्रवाल ने पीसी कर की.

aap

आप के प्रदेश प्रवक्ता ललीत अग्रवाल ने कहा कि देरी से निकाय चुनावों की घोषणा संविधान व लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है. उन्होंने कहा कि आप निकाय चुनाव पार्टी चिन्ह पर लड़ेगी. अग्रवाल ने कहा कि आप कट्टर ईमानदारी, कट्टर राष्ट्रवादिता व कट इंसानियत के सिद्धांतों पर जनता के बीच जाएगी. उन्होंने कहा कि आप में किसी भी क्रप्ट, क्रिमिनल व कैरेक्टर लेस नेता को नहीं लिया जाएगा.

वहीं भिवानी नगर परिषद में हुए करोड़ों रूपये के घोटाले पर बोलते हुए ललीत अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में जांच तेज होनी चाहिए. जितने घोटालेबाज़ गिरफ्तार हुये हैं, उनकी प्रॉपर्टीज़ कुर्क कर रिकवरी होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप बिना पैसे व शराब बांटे निकाय चुनावों में उतरेगी. उन्होंने कहा कि आप हरियाणा में फ़्री बिजली, पानी व यात्रा तथा शिक्षा स्वास्थ्य सेवाओं के सुधार को लेकर हरियाणा में दिल्ली मॉडल लागू करेगी.

पंजाब: सेहत मंत्री विजय सिंगला को हटाने के बाद भी विपक्ष के निशाने पर AAP, मान सरकार की बढ़ी चिंतापंजाब: सेहत मंत्री विजय सिंगला को हटाने के बाद भी विपक्ष के निशाने पर AAP, मान सरकार की बढ़ी चिंता

वहीं आप की चेयरपर्सन इंदु शर्मा ने कहा कि भिवानी नगर परिषद में क़रीब 500 करोड़ रूपये का घोटाला हुआ है. ऐसे में प्रदेश सरकार भिवानी के विकास के लिए इतने ही पैसे का विशेष पैकेज जारी करे. उन्होंने कहा कि हमें मौक़ा मिला तो विकास पर खर्च होने वाले एक एक पैसा का जनता को ऑनलाइन हिसाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कि शहर की सफ़ाई व्यवस्था सुधारने के लिए सफ़ाई कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जाएगा.

Comments
English summary
Haryana civic polls: aap sharma former minister's daughter-in-law for Bhiwani
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X