India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणा कैबिनेट ने दी स्टार्टअप पॉलिसी को मंजूरी, सीएम मनोहर लाल ने कहा- पैदा होंगे रोजगार के नए अवसर

By वनइंडिया हिंदी स्टाफ
|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 27 जून। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कैबिनेट में श्री माता भीमेश्वरी देवी मंदिर (आश्रम), बेरी के श्राइन बोर्ड बनाए जाने पर मंजूरी दी गई है। इस मंदिर से जुड़ा केस न्यायालय में विचाराधीन है। इस पर न्यायालय ने सरकार को अपना फैसला लेने के लिए कहा था जिसके बाद सरकार ने यह फैसला लिया।

Haryana cabinet approved startup policy

कैबिनेट की बैठक में हरियाणा स्टेट डाटा सेंटर पॉलिसी-2022 को भी मंजूरी दी है। डाटा सेंटर बनाने वाली कंपनियों को स्टांप ड्यूटी, बिजली शुल्क और स्टेट जीएसटी में अलग-अलग छूट दी गई है। अनुमान है कि इससे प्रदेश में कई हजार करोड़ का नया निवेश आएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कैबिनेट की बैठक में स्टार्टअपपॉलिसी को भी मंजूरी मिली है। इससे स्टार्टअप शुरू करने वाले लोगों को बढ़ावा मिलेगा और रोजगार के नए अवसर भी पैदा होंगे। आज देशभर में स्टॉर्टअप की बात करें तो हरियाणा का तीसरा स्थान है।

हरियाणा की बेटी ने एनडीए परीक्षा में लड़कियों में किया टॉप, राज्यपाल ने मिठाई खिलाकर दी शुभकामना और आशीर्वादहरियाणा की बेटी ने एनडीए परीक्षा में लड़कियों में किया टॉप, राज्यपाल ने मिठाई खिलाकर दी शुभकामना और आशीर्वाद

Comments
English summary
Haryana cabinet approved startup policy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X