• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब में भ्रष्ट मंत्री पर 1 दिन में कार्रवाई हुई, हरियाणा सरकार को लग गए 4 साल: आप के सांसद सुशील गुप्ता

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी एवं सांसद सुशील गुप्ता ने राज्य की मौजूदा सरकार पर निशाना साधा। सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी की सरकार एक भ्रष्ट मंत्री पर कार्रवाई के लिए सिर्फ एक दिन का समय लेती है, वहीं, बीजेपी सरकार को भ्रष्ट जेई पर कार्रवाई करने में 4 साल लग गए।

Haryana: AAP MP Dr sushil gupta targets BJP govt

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आप पार्टी लगातार भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए जाने के बाद सरकार कार्रवाई के नाम पर ढकोसला कर अपनी इतिश्री कर लेना चाहती है। सांसद ने कहा कि एक बार फिर से पंचायत विभाग में करोड़ों का गबन हुआ है। स्ट्रीट लाइट घोटाला, गली निर्माण घोटाले के बाद अब पंचायत की जमीनों की रकम हड़प ली गई। जांच के नाम पर कुछ अफसरों की बलि देकर फाइल बंद हो जाएगी।

हाईवे पर गलत लाइन में चल रहे 93 बड़े वाहनों के हरियाणा के गृहमंत्री विज ने कटवाए चालानहाईवे पर गलत लाइन में चल रहे 93 बड़े वाहनों के हरियाणा के गृहमंत्री विज ने कटवाए चालान

चार साल पुराने गबन के मामले में 6 निलंबित
हरियाणा सरकार ने शहरी स्थानीय विभाग के 6 कर्मचारियों को वर्ष 2017 तथा 2018 यानि चार वर्ष पुराने गबन के मामलों में निलंबित किया है। साथ ही सीएम ने इनके विरूद्ध एफआरआई दर्ज करने के निर्देश दिए है। जानकारी अनुसार, चार वर्ष पहले सीएम विंडो पर इन दोषी अधिकारियों के विरूद्ध गबन के मामले की 2 शिकायतें प्राप्त हुई थी और उनके विरूद्ध लगाए गए आरोपों की पूर्ण रूप से जांच की गई और उन्हें दोषी पाया गया। विभागीय जांच की रिपोर्ट प्राप्त होने के उपरांत सीएम ने निर्देश दिए कि न केवल इन अधिकारियों को निलंबित किया जाए बल्कि इनके विरूद्ध एफआईआर भी दर्ज करवाई जाए।

Comments
English summary
Haryana: AAP MP Dr sushil gupta targets BJP govt
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X