India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सोशल मीडिया पर CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने किया अरेस्ट

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, 14 जून: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Gorakhpur Police caught man who made indecent remarks on CM Yogi

गोरखपुर के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने बताया कि खजनी थानाक्षेत्र के सरया तिवारी गांव के तेतरिया टोला के रहने वाले इकरार अकरम अली उर्फ गुलबहार को खजनी के प्रभारी निरीक्षक इकरार अहमद के नेतृत्‍व में टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि उसकी गिरफ्तारी तेतरिया गांव के बागीचे से रात 12.35 बजे हुई है।

खबर के मुताबिक आरोपी इकरार अकरम ने सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर शेयर की थी, जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने ये कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक आरोपी इकरार अकरम के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 505(2), 469,188, 295ए और 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:- समय से पहले योगी सरकार ने पूरा किया रोजगार का लक्ष्य, जानिए कितने युवाओं का मिला रोजगारये भी पढ़ें:- समय से पहले योगी सरकार ने पूरा किया रोजगार का लक्ष्य, जानिए कितने युवाओं का मिला रोजगार

उसे गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक खजनी इकरार अहमद, कांस्‍टेबल गौतम जैसवार, मंगेश यादव, महिला कांस्‍टेबल रोली ओझा शामिल रहे।

Comments
English summary
Gorakhpur Police caught man who made indecent remarks on CM Yogi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X