• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभी और बढ़ेंगी पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की मुश्किल, मोहल्ला क्लीनिक के टेंडर्स की भी होगी जांच

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 27 मई: पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला की मुश्किल और ज्यादा बढ़ने वाली है। विजय सिंगला और उनके ओएसडी भांजे प्रदीश कुमार के रिमांड का तीसरा दिन शुक्रवार को खत्म हो रहा है। लेकिन पंजाब पुलिस मोहाली कोर्ट से विजय सिंगला से पूछताछ के लिए और रिमांड मांगेगी। इसके साथ ही विजय सिंगला ने स्वास्थ्य मंत्री रहते मोहल्ला क्लीनिक के लिए जो टेंडर जारी किए थे उनकी जांच भी करवाई जाएगी।

Former Punjab Health Minister Vijay Singla will have more trouble now

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहल्ला क्लीनिक के टेंडर के मामले में भी सिंगला से पूछताछ की जाएगी। पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि ये टेंडर भी कहीं रिश्वत लेकर तो नहीं दिए गए हैं। इसके साथ ही प्रदीप कुमार के कॉल रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है। बता दें कि विजय सिंगला को भ्रष्टाचार के आरोप में मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया था। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने दावा किया कि विजय सिंगला टेंडर देते हुए एक फीसदी कमीशन की मांग कर रहे थे। पंजाब पुलिस ने मंगलवार को ही विजय सिंगला को हिरासत में ले लिया था।

ये भी पढ़ें:- स्वास्थ्य मंत्री को सीएम भगवंत मान ने किया बर्खास्त, कहा- भ्रष्टाचार पर कोई बख्शा नहीं जाएगाये भी पढ़ें:- स्वास्थ्य मंत्री को सीएम भगवंत मान ने किया बर्खास्त, कहा- भ्रष्टाचार पर कोई बख्शा नहीं जाएगा

भगवंत मान के पास है स्वास्थ्य मंत्रालय
रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय सिंगला की पोल मोहल्ला क्लीनिक के प्रोजेक्ट के चलते ही खुली है। आम आदमी पार्टी की सरकार 15 अगस्त को पंजाब में 75 मोहल्ला क्लीनिक खोलना चाहती है। इसी को लेकर जो टेंडर दिए गए हैं उनको अब सरकार ने रिव्यू करना शुरू कर दिया है। पंजाब में फिलहाल के लिए मंत्रीमंडल का विस्तार भी नहीं किया जा रहा है। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्रालय को अपने पास ही रखने का फैसला किया है।

Comments
English summary
Former Punjab Health Minister Vijay Singla will have more trouble now
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X