India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

माउंटआबू में पूर्व सीएम राजे का प्रावास : चुनाव से पहले मारवाड़ के कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने की कवायद

|
Google Oneindia News

जयपुर, 24 जून। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिरोही के आबू - पिण्डवाड़ा विधायक समाराम गरासिया की बेटी की शादी में शरीक होने पहुंचीं. शादी में शामिल होने से पहले वसुंधरा राजे ने सार्नेश्वर महादेव के दर्शन के कर पूजा अर्चना की. महिलाओं ने चुनरी ओढ़ा कर राजे का स्वागत किया. इस दौरान सिरोही के बीजेपी नेता भी साथ रहे. उधर मंदिर में जाते समय पार्टी के कार्यकर्ता और वसुंधरा राजे के समर्थको ने जमकर नारेबाजी भी की.

vasundhara raje

इस दौरान पूर्व मंत्री यूनुस खान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी सहित अन्य विधायक और भाजपा के प्रदेश से जुड़े नेता मौजूद रहे. वसुंधरा राजे अगले दो दिन माउंट आबू रुकेगी, जहां वो पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेगी साथ ही माउंट आबू के धार्मिक स्थलों का भ्रमण भी करेंगी.

जानेगी मन की बात

जानकारी के मुताबिक माउंटआबू में पूर्व मुख्यमंत्री का प्रावास चुनाव से पहले मारवाड़ क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने की कवायद है. जिसके लिए कार्यकर्ता, पूर्व व वर्तमान पधिकारियों से फोन पर बात कर व्यक्तिगत संपर्क साधा गया है. उन्हें मिलने को भी कहा गया है. वसुंधरा राजे की कार्यकर्ताओं से इस मुलाकात की कवायद और दो दिनों तक उनका जिले में प्रवास को उनके राजनीतिक अभियान की शुरुआत भी माना जा रहा है.

Comments
English summary
Former CM Vasundhara Raje Scindia attended wedding of Abu Pindwara MLA Samaram Garasiya's daughter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X