India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना सरकार ने फ्लिपकार्ट के साथ किया समझौता, किसानों और स्वयं सहायता समूहों को मिलेगा फायदा

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 27 जून: दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने तेलंगाना के कृषि उत्पादक संगठनों (एफपीओ) और स्वयं-सहायता समूहों (एसएचजी) को बाजार पहुंच देने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। फ्लिपकार्ट ने शनिवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि तेलंगाना की सोसाइटी फॉर एलिमिनेशन ऑफ रुरल पॉवर्टी (एसईआरपी) के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए।

ncp

राज्य के प्रमुख सचिव (पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास) संदीप कुमार सुल्तानिया और कंपनी की उपाध्यक्ष एवं किराना प्रमुख स्मृति रविचंद्रन के बीच इस एमओयू का आदान-प्रदान किया गया।

 Flipkart Tencent Deal: फ्लिपकार्ट पर चीन का दबदबा, चाइनीज कंपनी टेनसेंट से 2060 करोड़ में हुई डील Flipkart Tencent Deal: फ्लिपकार्ट पर चीन का दबदबा, चाइनीज कंपनी टेनसेंट से 2060 करोड़ में हुई डील

इस साझेदारी के जरिये फ्लिपकार्ट तेलंगाना के स्थानीय कृषक समुदायों और स्वयं-सहायता समूहों को अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद 40 करोड़ से अधिक ग्राहकों तक अखिल भारतीय बाजार पहुंच प्रदान करेगी।इस सहयोग के तहत फ्लिपकार्ट स्थानीय किसानों से सीधे उच्च गुणवत्ता वाली दालें, बाजरा, अनाज और मसाले खरीदेगी।

Comments
English summary
Flipkart to give market access to Telangana farmers, self-help groups
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X