• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा के विश्वविद्यालयों को लोन देने का फैसला वापस लेना स्वागत योग्य: दिग्विजय चौटाला

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 13 मई 2022: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव व इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने प्रदेश सरकार द्वारा विश्वविद्यालयों को ग्रांट की बजाय लोन देने के फैसले को वापिस लेने का स्वागत किया है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हमारे विश्वविद्यालय अगली पीढ़ियों को सक्षम बनाने के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं और इसके लिए सरकारी ग्रांट भी बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से विश्वविद्यालयों में आधारभूत संरचना मजबूत होगी व शैक्षणिक गुणवत्ता भी बढ़ेगी।

Digvijay Chautala says- withdraw decision of giving loans to the universities of Haryana is good

उन्होंने कहा कि शिक्षा व छात्रों से जुड़े मुद्दों को उनकी पार्टी का छात्र संगठन लगातार उठाता रहा है और जब यह फैसला लिया गया था तो सबसे पहले इनसो ने उचित माध्यम से इस मुद्दे को उठाया था और अब सरकार ने यह फैसला वापिस ले लिया है जो स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार के लिए शिक्षा और युवाओं के मुद्दे बड़ी प्राथमिकता है। वहीं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने कहा कि इनसो संगठन निरंतर छात्रों से जुड़े मुद्दे उठाता रहा है और आगे भी शिक्षा व छात्रों से जुड़े मुद्दों को सरकार में समक्ष उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह फैसला स्वागत योग्य है और यह प्रदेश के हर छात्र की जीत है।

ट्रैक्टर में भरकर ले जा रहे थे विदेशी शराब, ​रास्ता रोककर बिहार पुलिस ने पकड़ा, 1 हजार बोतलें जब्तट्रैक्टर में भरकर ले जा रहे थे विदेशी शराब, ​रास्ता रोककर बिहार पुलिस ने पकड़ा, 1 हजार बोतलें जब्त

Comments
English summary
Digvijay Chautala says- withdraw decision of giving loans to the universities of Haryana is good
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X