• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जींद को राजधानी बनाने का वादा करेंगे पूरा: दिग्विजय चौटाला

|
Google Oneindia News

जींद, 21 मई: जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि उनका और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जींद जिले को प्रदेश की राजधानी बनाने का लक्ष्य है। जींद के लोगों की ताकत व साथ अगर उनको इसी प्रकार भविष्य में भी मिलता रहा तो वह अपने इस वादे को जरूर पूरा करेंगे। यह बात शुक्रवार को दिग्विजय चौटाला ने जींद में आयोजित क्रिकेट किट वितरण कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और युवाओं को संबोधित करते हुए कही।

Digvijay Chautala said that he will fulfill the promise to make Jind the capital

खेलों को बढ़ावा देने और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए जेजेपी द्वारा प्रदेशभर में युवाओं की खेल सुविधा पर खासा फोकस किया जा रहा है। इसी कड़ी में दिग्विजय चौटाला ने जींद, जुलाना, नरवाना व सफीदों विधानसभा के गांवों के खिलाड़ियों को क्रिकेट की किट वितरित की। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए मूलभूत सुविधाएं की जरूरत होती है और इसको लेकर जेजेपी निरंतर प्रयासरत है।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि जींद को विकास पथ पर ले जाने के लिए कई राजमार्गों का निर्माण करवाया जा रहा है और जब यह सभी राजमार्ग शुरू हो जाएंगे तो उसके बाद यहां पर बड़े-बड़े उद्योग स्थापित करवाकर इस क्षेत्र को अलग पहचान दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा और यहां के लोगों को काम करने के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। दिग्विजय ने कहा कि जिस तरह से खरखौदा में मारुति का प्लांट लगाकर युवाओं के लिए 13 हजार नौकरियों के रास्ते खोले हैं और यह दुष्यंत चौटाला की सोच की शुरुआत है।

ये भी पढ़ें:- अगले सप्ताह से दिल्ली में चलेगी इलेक्ट्रिक बस, केजरीवाल सरकार दिखा सकती है 100 बसों को हरी झंडीये भी पढ़ें:- अगले सप्ताह से दिल्ली में चलेगी इलेक्ट्रिक बस, केजरीवाल सरकार दिखा सकती है 100 बसों को हरी झंडी

दिग्विजय चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह जेजेपी संगठन को अधिक मजबूती देकर भविष्य के लिए तैयार करें, ताकि वह जींद को उच्च बुलंदियों तक पहुंचाने में कामयाब हो सके। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए हर कार्यकर्ता और चौधरी देवीलाल की विचारधारा के लोगों को अधिक से अधिक काम करना होगा और इससे 2024 के चुनाव में दुष्यंत चौटाला के नाम से आगे उप हटेगा और आप लोगों को पूरी ताकत मिलेगी। इस अवसर पर राज्यमंत्री अनूप धानक, पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष केसी बांगड़, विधायक अमरजीत ढांडा, इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल, पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार आदि मौजूद रहे।

Comments
English summary
Digvijay Chautala said that he will fulfill the promise to make Jind the capital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X