• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा आदेश, अब रात 10 बजे तक खुले रहेंगे स्टेडियम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 मई: दिल्ली के एक स्टेडियम को लेकर एक खबर सामने आई थी कि खिलाड़ियों को दिल्ली के एक IAS अफसर अपने कुत्ते को घुमाने के लिए चक्कर में जल्दी स्टेडियम से जाने को कहा जा रहा है. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिए हैं कि दिल्ली सरकार के सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रहेंगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आदेश के बाद अब खिलाड़ियों को अभ्यास के लिए अधिक समय मिलेगा और अब खिलाड़ी रात 10 बजे तक अभ्यास कर पाएंगे.

Arvind Kejriwal

इस बात को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि स्टेडियम जल्द बंद हो जाने से खिलाड़ियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी स्टेडियम को रात 10 बजे तक खोलने के आदेश दिये हैं. इस खबर के सामने आने से खिलाड़ियों को काफी फायदा मिलेगा क्योंकि अब उन्हें अभ्यास करने में परेशानी नहीं आएगी.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में खिलाड़ियों को अभ्यास करने में काफी परेशानी हो रही थी, इसलिए एथलीट्स और उनके कोच द्वारा लगातार शिकायत की जा रही थी. इनका कहना था कि उन्हें 7 बजे तक ट्रेनिंग खत्म करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. क्योंकि इसकी वजह ये है कि दिल्ली सरकार के प्रिंसिपल सेक्रेटरी (रेवेन्यू) संजीव खिरवार अपने कुत्ते को लगभग आधे घंटे बाद वहां वॉक कराते हैं.

इस खबर के बाहर आने से दिल्ली सरकार पर कई तरह के सवाल उठने लगे थे, क्योंकि एक तरफ सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहन करती है और दूसरी तरफ उनके अभ्यास के लिए स्टेडियम में समय नहीं है.

ये भी पढ़ें- Video: जब यासिन मलिक ने बताया था आखिर क्यों नहीं बोलते पाकिस्तान के खिलाफ, बंदूक मूवमेंट पर कही थी ये बातये भी पढ़ें- Video: जब यासिन मलिक ने बताया था आखिर क्यों नहीं बोलते पाकिस्तान के खिलाफ, बंदूक मूवमेंट पर कही थी ये बात

Comments
English summary
Delhi CM Arvind kejriwal Orders Keep Stadiums Open till 10 pm
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X