India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे गोरखपुर, कर सकते हैं कानून व्यवस्था की समीक्षा

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, 19 जून: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर को गोरखपुर पहुंचे। यहां पहुंचे ही सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर में जाकर बाबा गोरक्षनाथ की पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने महंत अवेद्यनाथ की समाधि की पर माथा टेका। बता दें कि मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं।

CM Yogi Adityanath reached Gorakhpur on a two-day tour

सीएम योगी यहां एनेक्सी भवन सभागार या गोरखनाथ मंदिर में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा कर सकते हैं। जिले में भी जल्द ही मानसून की दस्तक को देखते हुए मुख्यमंत्री का ज्यादा जोर जलभराव की समस्या के निस्तारण के लिए किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा पर हो सकता है।

मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह मुख्यमंत्री जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुन सकते हैं। इसके बाद वह लखनऊ प्रस्थान करेंगे। उनके आगमन को लेकर अभी अधिकृत कार्यक्रम नहीं पहुंचा है, लेकिन जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। डीएम कृष्णा करूणेश ने बताया कि मुख्यमंत्री संभवत: आजमगढ़ में चुनावी जनसभा कर दोपहर बाद गोरखपुर आएंगे।

ये भी पढ़ें:- आजमगढ़ उपचुनाव : मायावती बोलीं- अग्निपथ जैसी योजनाओं के लिए BJP को सिखाएं सबक, BSP को करें वोटये भी पढ़ें:- आजमगढ़ उपचुनाव : मायावती बोलीं- अग्निपथ जैसी योजनाओं के लिए BJP को सिखाएं सबक, BSP को करें वोट

Comments
English summary
CM Yogi Adityanath reached Gorakhpur on a two-day tour
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X