India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीएम नवीन पटनायक ने किया किस-इमामी आवासीय विद्यालय का उद्घाटन

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 14 जून: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को बालासोर जिले के रेमुना में किस-इमामी आवासीय विद्यालय का उद्घाटन किया। पटनायक ने आवासीय विद्यालय का वस्तुतः उद्घाटन किया। लगभग 1,200 गरीब छात्र केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के पाठ्यक्रमों का स्वतंत्र रूप से अध्ययन करेंगे। आवासीय विद्यालय का निर्माण 50 करोड़ रुपये की लागत से 12 एकड़ भूमि में किया गया है। KISS ने जहां 36 करोड़ रुपये की फंडिंग की है, वहीं इमामी ने अन्य 14 करोड़ रुपये प्रोजेक्ट के लिए खर्च किए हैं।

naveen patnaik

स्कूल का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षा परिवर्तन का सबसे शक्तिशाली साधन है और यह हमारे जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाती है। इस अवसर पर सांसद प्रताप सारंगी, उड़िया भाषा, साहित्य और संस्कृति विभाग मंत्री अश्विनी पात्रा, रेमुना विधायक सुधांशु परदिया, केआईआईटी और केआईएसएस संस्थापक अच्युत सामंत, सीएम के सचिव (5टी), वीके पांडियन और बालासोर कलेक्टर उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- आंध्र सरकार ने रेस्तरां और होटलों को सुबह 5 बजे से आधी रात तक खुले रहने की दी अनुमतिये भी पढ़ें- आंध्र सरकार ने रेस्तरां और होटलों को सुबह 5 बजे से आधी रात तक खुले रहने की दी अनुमति

Comments
English summary
CM Naveen Patnaik Inaugurated Kiss Emami Residential School
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X