• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम धामी का आरोप- चुनावी फायदे के लिए कांग्रेस लगा रही है बिपिन रावत के कटआउट

|
Google Oneindia News

देहरादून, 22 दिसंबर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत जब जीवित थे, तब उन्हें 'गली का गुंडा' कहने वाली पार्टी अब चुनावी फायदे के लिए अपनी रैलियों में उनके कटआउट लगा रही है।

pushkar singh dhami

भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से पौड़ी जिले के श्रीनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा, 'हम यह कैसे भूल सकते हैं कि देहरादून में अपनी रैली में जनरल रावत के बड़े-बड़े कट आउट लगाने वाली पार्टी ने उन्हें तब गली का गुंडा कहा था जब वह जीवित थे। पार्टी को खुद पर शर्म आनी चाहिए।' हाल में पत्नी तथा 12 अन्य लोगों के साथ तमिलनाडु में एक हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गए देश के प्रथम प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल रावत पौड़ी जिले के सैण गांव के रहने वाले थे।

'सत्ता के लिए वापस आए हैं दल'
धामी ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल गायब रहीं सभी राजनीतिक पार्टियां अब चुनावों के नजदीक आते ही लोगों से वोट पाने के लिए दिखाई देने लगी हैं। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों को राज्य के लोगों से कोई मतलब नहीं है, ये सिर्फ सत्ता के लिए वापस आई हैं।

केजरीवाल पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि जहां तक युवाओं का संबंध है, ये पहले भी उन्हें गुमराह कर चुकी हैं। सत्ता में आने पर युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करने के लिए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए धामी ने कहा कि यह सिर्फ युवाओं को झांसा देने के लिए किया गया है।

'भारत विरोधी नारे लगाने वाले अब कांग्रेस में'
उन्होंने कहा कि ऐसा ही वादा कांग्रेस ने 2017 में किया था, जब उसने सभी विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं को 'जॉब गारंटी कार्ड' बांटे थे, लेकिन उससे कुछ हुआ नहीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस चाहे लोगों को लुभाने के लिए कुछ भी कहे, लेकिन लोग यह नहीं भूल सकते कि भारत विरोधी नारे लगाने वाला एक आदमी अब उसी पार्टी में है, जबकि एक अन्य पार्टी नेता ने हिंदुओं की तुलना आईएसआईएस से की है।

ओमिक्रॉन के मामले बढ़े तो महाराष्ट्र में फिर से बंद हो सकते हैं स्कूल: वर्षा गायकवाड़ओमिक्रॉन के मामले बढ़े तो महाराष्ट्र में फिर से बंद हो सकते हैं स्कूल: वर्षा गायकवाड़

'डबल इंजन की सरकार कर रही है असली विकास'
धामी परोक्ष रूप से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या' का संदर्भ दे रहे थे। धामी ने दावा किया कि उत्तराखंड के विकास के लिए असली कदम डबल इंजन की सरकार ने ही उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सभी विभागों को राज्य के अगले 10 साल के लिए विकास का रोडमैप तैयार करने को कहा गया है।

Comments
English summary
CM Dhami's allegation Congress is making cutouts of Bipin Rawat for electoral gains
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X