India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू ने जगन सरकार पर बोला हमला, अमरावती में जमीन बेचने के फैसले पर जताई आपत्ति

|
Google Oneindia News

अमरावती, 28 जून: टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने अमरावती में जमीन बेचने के राज्य सरकार के फैसले पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा है कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी को किसानों द्वारा दान की गई कीमती जमीन को नीलामी ब्लॉक में रखने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

Chandrababu Naidu

उन्होंने कहा कि राजधानी के विकास के लिए जमीनों को जमा किया गया था, लेकिन उन्हें रियल एस्टेट व्यवसाय के रूप में बेचने के लिए नहीं। वाईएस जगन और उनके नेताओं ने सत्ता में आने के बाद अमरावती को कब्रगाह के रूप में ब्रांड किया। उन्होंने पिछले तीन वर्षों में राजधानी शहर में तबाही मचाई। मुझे समझ में नहीं आता कि वही नेता 10 करोड़ रुपये प्रति एकड़ के हिसाब से जमीन कैसे बेचना चाहते थे?

सोमवार को पार्टी कार्यालय में पार्टी रणनीति समिति के साथ बैठक में बोलते हुए नायडू ने कहा कि अमरावती राज्य की आर्थिक शक्ति हो सकती थी, वाईएस जगन सरकार ने उनकी समिति द्वारा प्रस्तावित परियोजनाओं को जारी रखा था। उन्होंने सरकारी कर्मचारियों के लिए बनाए गए क्वार्टरों को लीज पर देने का विरोध किया। उन्होंने कहा हमने सचिवालय के कर्मचारियों और वरिष्ठ अधिकारियों, विधायकों और मंत्रियों के लिए क्वार्टर और बंगले की योजना बनाई है। 70-80 प्रतिशत निर्माण भी तेदेपा शासन के दौरान पूरा किया गया था। शेष कार्य को पूरा करने के बजाय वाईएस जगन ने उन्हें विनाशकारी स्थिति में छोड़ दिया, जिसके परिणामस्वरूप पूरा होने की लागत में वृद्धि हुई।

आंध्र प्रदेश: जगन मोहन सरकार के तीन साल, चंद्रबाबू नायडू बोले- विनाश और विध्वंस का राज हैआंध्र प्रदेश: जगन मोहन सरकार के तीन साल, चंद्रबाबू नायडू बोले- विनाश और विध्वंस का राज है

उन्होंने कहा कि ऐसी कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के साथ एपी को लाल रंग से बाहर लाने के लिए एक वैश्विक स्तर की राजधानी शहर बनाने की कल्पना की है। उन्होंने कहा कि स्टाफ क्वार्टर उन स्थानीय किसानों की अर्थव्यवस्था में सुधार करने में मदद करेंगे, जिन्होंने राजधानी के लिए अपनी जमीनें कुर्बान कर दीं।

Comments
English summary
Chandrababu Naidu strongly objected to Jagan government's decision to sell land in Amaravati
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X