India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

केटीआर बोले- भारत में बेरोजगारी के संकट को दर्शाता है अग्निपथ विरोधी आंदोलन

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 18 जून: रक्षाकर्मियों की भर्ती संबंधी केंद्र की नयी 'अग्निपथ' योजना के खिलाफ देश के कई हिस्सों में प्रदर्शनों के हिंसक हो जाने के बीच, तेलंगाना के सूचना प्रौद्योगिकी एवं उद्योग मंत्री के. टी. रामाराव ने शुक्रवार को कहा कि यह आंदोलन देश में बेरोजगारी की समस्या को दर्शाता है। केटीआर के नाम से जाने जाने वाले रामाराव ने ट्वीट किया, ''इस 'अग्निवीर' योजना के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन देश में बेरोजगारी के संकट की भयावहता को दर्शाते हैं और ये (लोगों की) आंखें खोलते हैं।'' उन्होंने कहा, ''पहले देश के किसान के साथ खिलवाड़ और अब अब देश के जवान के साथ खिलवाड़।

ktr

केटीआर ने कहा, '' 'एक रैंक-एक पेंशन' से प्रस्तावित 'कोई रैंक नहीं-कोई पेंशन नहीं' तक।'' उल्लेखनीय है कि सरकार ने दशकों पुरानी रक्षा भर्ती प्रक्रिया में आमूल-चूल परिवर्तन करते हुए तीनों सेनाओं में सैनिकों की भर्ती संबंधी 'अग्निपथ' योजना की मंगलवार को घोषणा की थी, जिसके तहत सैनिकों की भर्ती चार साल की अवधि के लिए संविदा आधार पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें- तेलंगाना सरकार ने खोला नौकरी का पिटारा, 10,105 रिक्त पदों को भरने के आदेशये भी पढ़ें- तेलंगाना सरकार ने खोला नौकरी का पिटारा, 10,105 रिक्त पदों को भरने के आदेश

Comments
English summary
Anti Agnipath Movement Shows Crisis Of Unemployment In India- KTR
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X