• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दावोस बैठक में उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी

|
Google Oneindia News

दावोस, 20 मई: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी 22 मई से दावोस में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की वार्षिक बैठक में भाग लेंगे। वाईएसआरसीपी नेता एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे और औद्योगीकरण 4.0 पर बातचीत करेंगे। सरकार के अनुसार, सीएम जगन रेड्डी डीकार्बोनाइजिंग इकोनॉमी और निवेश के अवसरों को आगे बढ़ाने की दिशा में चर्चा करेंगे। दावोस पवेलियन में राज्य अपनी कोविड रोकथाम और रोकथाम रणनीति का प्रदर्शन करेगा।

andhra pradesh chief minister jagan mohan reddy to lead high level delegation at davos meeting

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल सतत आर्थिक प्रगति के लक्ष्य के हिस्से के रूप में इंटरकनेक्टिविटी, रीयल-टाइम डेटा, मशीनीकरण और स्वचालन के औद्योगीकरण के लिए जगह बनाने के लिए भी चर्चा करेगा। राज्य के लिए उपलब्ध संसाधन और अवसर सही बनने के लिए आयोजन में औद्योगीकरण 4.0 के मंच को भी समझाया जाएगा। सम्मेलन विभिन्न उद्योग निकायों और उद्यमियों को बैंगलोर-हैदराबाद, चेन्नई-बैंगलोर और विशाखापत्तनम-चेन्नई गलियारों में अवसरों का भी प्रदर्शन करेगा, "सरकार ने एक बयान में कहा।

आंध्र प्रदेश: जगन रेड्डी के राज्यसभा सीट बंटवारे पर चंद्रबाबू नायडू ने उठाए सवालआंध्र प्रदेश: जगन रेड्डी के राज्यसभा सीट बंटवारे पर चंद्रबाबू नायडू ने उठाए सवाल

टीम 'उद्योग 4.0' पर ध्यान केंद्रित करते हुए राज्य की उपलब्धियों और इसके सामने आने वाली चुनौतियों को दूर करने के तरीकों का प्रदर्शन करेगी। राज्य सरकार ने पहले ही 'लोग, प्रगति और संभावनाएं' विषय के साथ कार्यक्रम स्थल पर एक 'एपी पवेलियन' स्थापित किया है। . यह राज्य द्वारा प्रस्तुत निवेश के अवसरों के लिए आगंतुकों को आकर्षित करना है।

Comments
English summary
andhra pradesh chief minister jagan mohan reddy to lead high level delegation at davos meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X