• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चंद्रबाबू नायडू बोले- आंध्र प्रदेश में हो सकते हैं समय पूर्व चुनाव, टीडीपी कार्यकर्ता रहें अलर्ट

|
Google Oneindia News

अमरावती, 18 मई: आंध्र प्रदेश का मुख्य विपक्षी दल तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) 27 और 28 मई को ओंगोल में अपना 'महांडू' या वार्षिक सम्मेलन आयोजित करने जा रहा है। टीडीपी के इस आयोजन से पहले पार्टी अध्यक्ष और पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा है कि राज्य में समय से पहले चुनाव हो सकता है, ऐसे में वो इसके लिए अलर्ट और तैयार रहें।

चंद्रबाबू नायडू बो

पार्टी ने बुधवार को प्रकाशम जिले के ओंगोल शहर में मांडुवरी पालेम के पास 80 एकड़ भूमि पर कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी। इसने ओंगोल के बाहर 'महानाडु' आयोजित करने का विकल्प चुना जब राज्य प्रशासन ने ओंगोल मिनी-स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

तेदेपा ने दावा किया कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार ने 'महानाडु' के लिए मिनी स्टेडियम के आवंटन में जानबूझकर देरी की और फिर अनुमति देने से इनकार कर दिया। हर साल मई में, पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव की जयंती मनाने के लिए 'महानाडु' आयोजित किया जाता है।

पार्टी राजनीतिक स्थिति पर विचार करती है और दो दिवसीय बहस के दौरान विभिन्न विषयों पर प्रस्ताव पारित करती है। इस साल की वार्षिक बोलचाल आंध्र प्रदेश की वर्तमान "अराजक" स्थिति और इसके भविष्य पर ध्यान केंद्रित करेगी। दो दिवसीय सम्मेलन के दौरान, तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आयोजन समितियों को विशिष्टता और पार्टी वैचारिक प्रतिज्ञाओं पर जोर देने का आदेश दिया है।

ज्ञानवापी मस्जिद का वजुखाना सील, सुरक्षा के लिए CRPF के जवान तैनातज्ञानवापी मस्जिद का वजुखाना सील, सुरक्षा के लिए CRPF के जवान तैनात

Comments
English summary
Andhra pradesh Chandrababu Naidu predicts mid term polls asks tdp workers to stay alert
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X