• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू का दावा- अपना कार्यकाल नहीं पूरा कर पाएंगे सीएम जगन

|
Google Oneindia News

तिरुपति: तेलुगु देशम के प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू ने भविष्यवाणी की कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे।नायडू ने गुरुवार को अपने नांदयाल और कुरनूल जिलों के दौरे से इतर यह दिलचस्प टिप्पणी की।

CM Jagan

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि वी विजयसाई रेड्डी को डर के कारण राज्यसभा के लिए नामित किया गया था। नायडू ने कहा, "अगर ए-2 सरकारी गवाह बन जाता है, तो वाईएस जगन को वापस जेल जाना होगा।"

गुरुवार को नांदयाल और कुरनूल जिलों में आंतरिक पार्टी की बैठकों और प्रभावशाली रोड शो को संबोधित करते हुए, टीडी प्रमुख ने वाईएसआरसी सरकार पर तीखा हमला किया कि उसने राज्य को बिना किसी वापसी के बिंदु पर धकेल दिया।

उन्होंने कहा, "आंध्र प्रदेश सरकार कर्ज पर काफी हद तक निर्भर है, जिसे कोई भी देने को तैयार नहीं था, क्योंकि राज्य की छवि खराब हो गई है। ऐसे में जगन रेड्डी सरकार को अपना कार्यकाल पूरा करना मुश्किल हो रहा है। जबकि विभिन्न मुख्यमंत्री राज्य का नेतृत्व करने वाले ने सामूहिक रूप से 3.14 लाख करोड़ रुपये का उधार लिया था, जगन रेड्डी ने राज्य के उधार को 8 लाख करोड़ रुपये तक ले लिया है, जो एक ऐसा बोझ है जो भविष्य में राज्य के लोगों के लिए असहनीय हो जाएगा। मुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधायकों ने अपने बेनामी के माध्यम से राज्य के संसाधनों को लूटा है और निवेशक राज्य में निवेश करने के लिए अनिच्छुक हैं क्योंकि वे अब आंध्र प्रदेश को सुरक्षित नहीं मानते हैं।", टीडी प्रमुख चिल्लाया।

आंध्र प्रदेश: जगन रेड्डी के राज्यसभा सीट बंटवारे पर चंद्रबाबू नायडू ने उठाए सवालआंध्र प्रदेश: जगन रेड्डी के राज्यसभा सीट बंटवारे पर चंद्रबाबू नायडू ने उठाए सवाल

Comments
English summary
Andhra Pradesh: Chandrababu Naidu claims - CM Jagan will not complete his term
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X