• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्रा सीएम जगन रेड्डी ने लॉन्च की जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप वेबसाइट, अब मिलेगी जमीन

|
Google Oneindia News

अमरावती, 12 जनवरी: अधिकांश मध्यम वर्गीय परिवार अपने सपनों का घर बनाने के लिए घर या जमीन खरीदने का प्रयास करते हैं, लेकिन अक्सर रियल एस्टेट एजेंटों के शिकार हो जाते हैं और अंत में एक ऐसे सौदे में फंस जाते हैं जो आर्थिक रूप से ठीक नहीं है, जिसको देखते हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को तडेपल्ली कैंप कार्यालय से जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप वेबसाइट लॉन्च की।

Jagan Reddy

जगन्नाथ स्मार्ट टाउनशिप की वेबसाइट लॉन्च

लॉन्च पर वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा, "नागरिकों को एक घर के मालिक होने के सपने को जीने में मदद करने के लिए, हमने पारदर्शी तरीके से और गैर-लाभकारी के नीचे उचित मूल्य पर स्पष्ट और मुकदमेबाजी मुक्त खिताब के साथ जमीन देने का फैसला किया है।"

राज्य सरकार द्वारा शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में घर बनाने के मध्यम वर्गीय परिवारों के सपने को पूरा करने के लिए जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप (MIG) की स्थापना की जा रही है। अब तक की पहली किस्त में गुंटूर जिले के मंगलागिरी के पास नवलूर, अनंतपुर जिले के धर्मावरम, प्रकाशम जिले के कंडुकुर, कडप्पा जिले के रायचोटी, नेल्लोर जिले के कवाली और पश्चिम गोदावरी जिले के एलुरु में लेआउट तैयार किए गए हैं।

सैलरी में इजाफा, रिटायरमेंट की उम्र भी बढ़ी, जगन मोहन रेड्डी ने कर्मचारियों को दिए दो तोहफेसैलरी में इजाफा, रिटायरमेंट की उम्र भी बढ़ी, जगन मोहन रेड्डी ने कर्मचारियों को दिए दो तोहफे

मुख्यमंत्री ने कहा, 'हमने राज्य में मध्यमवर्गीय परिवारों को पहले ही 31 लाख मकान के पट्टे बांटे हैं। हमने पहले चरण में 15.6 लाख घरों के निर्माण का जिम्मा लिया है। नागरिकों को एक घर के मालिक होने के सपने को जीने में मदद करने के लिए हमने गैर-लाभकारी बाजार के नीचे पारदर्शी तरीके से और उचित मूल्य पर स्पष्ट और मुकदमेबाजी मुक्त शीर्षक के साथ जमीन देने का फैसला किया है। भूखंडों को 3 श्रेणियों में विभाजित किया गया है; MIG-1 (150 वर्ग yd), MIG 2 (200 वर्ग yd), और MIG 3 (240 वर्ग yd)। इन्हें मांग के अनुरूप तमाम परमिट और सुविधाओं के साथ तैयार किया गया है। राज्य सरकार इन टाउनशिप को सभी निर्वाचन क्षेत्रों में स्थापित करेगी। इनका निर्माण निर्वाचन क्षेत्र मुख्यालय के पास किया जाना है।

Comments
English summary
Andhra Pradesh CM YS Jagan Mohan Reddy launched Jaganna Smart Township website
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X