India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- युवाओं को समझाएं 'अग्निपथ' योजना के फायदे

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, 21 जून: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को भ्रमित करने वाले शरारती तत्वों को चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं। फेसबुक, वाटसएप ग्रुप और ट्विटर जैसे इंटरनेट मीडिया के जरिये अफवाह फैलाने वाली पोस्ट पर भी नजर रखने को कहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां कहीं भी युवा एकत्र हों, उनसे बात की जाए, उन्हें यह समझाया जाए कि अग्निपथ योजना उनके लिए कितनी फायदेमंद है। यह काम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को करना होगा।

agnipath Scheme UP CM Yogi Adityanath Gorakhpur agnipath Recruitment Scheme

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में लोगों की शिकायतें सुनीं। जमीन विवाद संबंधी शिकायतों को उन्होंने समन्वय बनाकर निस्तारित करने के आदेश दिए। कई छोटे मामलों को देखकर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई। कहा कि अगर ऐसे मामले मुख्यमंत्री तक आ रहे हैं तो प्रशासनिक अधिकारियों को अपने कार्य की समीक्षा खुद करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने इसके बाद कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा की। डीआइजी जे. रविन्दर गौड ने बताया कि स्थिति पूरी तरह सामान्य है। कहीं से भी किसी तरह के उपद्रव की सूचना नहीं है। सीमावर्ती इलाकों में चौकसी बढ़ा दी गई है। आने-जाने वाले वाहनों और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने रामगढ़ताल, देवरिया बाईपास, सैनिक स्कूल से जुड़़ी परियोजनाओं की भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर शहर में जलभराव नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद में यूपी बोर्ड परीक्षा के मेधावी विद्यार्थियों से मिले CM योगी, कही ये बातये भी पढ़ें:- मुरादाबाद में यूपी बोर्ड परीक्षा के मेधावी विद्यार्थियों से मिले CM योगी, कही ये बात

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा केसी पांडेय ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ और रामपुर में हो रहे लोकसभा उपचुनाव में पूरा समाज भाजपा की जीत के लिए जी-जान से जुटा है। केसी पांडेय ने मुख्यमंत्री को बताया कि भाजपा सरकार में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। कानून का जो राज स्थापित हुआ है, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती थी। मुलाकात करने वालों में अनूप पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

Comments
English summary
agnipath Scheme UP CM Yogi Adityanath Gorakhpur agnipath Recruitment Scheme
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X