• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर AAP की तैयारी, खास रणनीति पर काम कर रहे कार्यकर्ता

|
Google Oneindia News

जम्मू कश्मीर, 23 मई। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते आम आदमी जम्मू कश्मीर में जमीनी स्तर पर पकड़ मजबूत करने की जुगत में जुट गई है। पार्टी ने अपना सदस्यता अभियान तेज कर दिया है। आप कार्यकर्ता गांव की गलियों से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक पार्टी का जनाधार बढ़ाने की रणनीति पर कार्य कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर के हीरानगर में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैठक कर आप को मजबूत बनाने को लेकर मंथन किया।

AAP Worker

आम आदमी पार्टी ने हीरानगर में पार्टी का जनाधार बढ़ाने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। पार्टी ने सदस्यता अभियान तेज कर दिया है। रविवार को कंडी क्षेत्र के सल्लन गांव में आप के वरिष्ठ कार्यकर्ता कनव खजुरिया की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में जम्मू कश्मीर में बिजली, पानी और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

दिल्ली सरकार का तोहफा, 24 मई से तीन दिन इलेक्ट्रिक बसों से करें फ्री सफरदिल्ली सरकार का तोहफा, 24 मई से तीन दिन इलेक्ट्रिक बसों से करें फ्री सफर

बैठक में जिला प्रधान हीरालाल वर्मा, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी प्रदीप कुमार ने मोहम्मद सादिक, अल्ताफ खान, दिगंत खजुरिया, अनिकेत खजुरिया, रिशव कलसोतरा समेत कई लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर संबोधित करते हुए कनव खजुरिया ने कहा कि क्षेत्र के लोग महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के कारण तंग आ चुके हैं। पंजाब की तरह यहां बदलाव चाहते हैं। लोग आम आदमी पार्टी की नीतियों को पसंद करते हैं। आम जनता के सहयोग से जम्मू कश्मीर में भी मजबूत सरकार बनाएगी।

Comments
English summary
AAP's preparation for assembly elections in Jammu and Kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X