• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आप नेता राघव चड्ढा ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- हमारे डर से बदले मुख्यमंत्री

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 13 सितंबर: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने उत्तराखंड और गुजरात में मुख्यमंत्री बदले जाने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। चड्ढा ने कहा है कि भाजपा समझ ले कि मुख्यमंत्री की नेम प्लेट बदलने से लोगों का उसके प्रति गुस्सा और आक्रोश नहीं बदलेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के रूप में एक मजबूत विपक्ष से चुनौती मिलने पर भाजपा सीएम बदलने के लिए मजबूर हुई है। अब बीजेपी के सामने कांग्रेस नहीं विपक्ष के रूप में आम आदमी पार्टी से चुनौती है।

Raghav Chadha

आप नेता राघव चड्ढा ने रविवार को प्रेसवार्ता कर कांग्रेस को भी घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक अप्रभावी और असफल विपक्ष साबित हुई है। जिसे आम आदमी पार्टी ने सफलतापूर्वक राजनीति में साइड कर दिया है। भाजपा और कांग्रेस के बीच म्यूजिकल चेयर का खेल भी आप के आने से खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास भाजपा की राजनीतिक सत्ता पलटने की क्षमता नहीं है।

उत्तराखंड और गुजरात दोनों राज्यों में ना भाजपा ने मजबूत सरकार दी और ना ही कांग्रेस ने मजबूत विपक्ष दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को जितने लोग वोट नहीं देना चाहते हैं, उससे भी ज्यादा लोग कांग्रेस को भी वोट नहीं देना चाहते हैं। अब आप ही एकमात्र उम्मीद है। दोनों राज्यों में ऐसे लोग जो ना तो भाजपा को वोट देना चाहते हैं और ना कांग्रेस को वोट देना चाहते हैं। वे आम आदमी पार्टी की ओर देख रहे हैं।

गुजरात के नए मुख्यमंत्री की ताजपोशी, भूपेंद्र पटेल ने राज भवन में ली शपथ गुजरात के नए मुख्यमंत्री की ताजपोशी, भूपेंद्र पटेल ने राज भवन में ली शपथ

राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात को भाजपा की राजनीतिक प्रयोगशाला और गढ़ कहा जाता है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह दोनों गुजरात सूबे से आते हैं। यहां भाजपा अब आप से डर गई है। गुजरात में अचानक मुख्यमंत्री बदलना भाजपा की मजबूरी है और आगामी चुनावों में आम आदमी पार्टी को इसका फायदा मिलेगा।

English summary
aam aadmi party leader Raghav Chadha statement on BJP's Chief Minister Change Policy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X