• search
keyboard_backspace

कोरोना मरीजों की बदहाली पर योगी सरकार ने डीजी स्वास्थ्य और CMO से मांगा जवाब

लखनऊ, अप्रैल 14: कोरोना मरीजों की बदहाली पर मीड‍िया में आ रही लगातार खबरों का संज्ञान लेकर योगी सरकार ने चिकित्सा महानिदेशक व मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है। लखनऊ में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली पर कानून मंत्री बृजेश पाठक ने भी सरकार को पत्र लिखकर ताजे हालात से अवगत कराया था। इसके बाद अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य की तरफ से पत्र जारी कर डीजी हेल्थ व सीएमओ से ताजा स्थिति पर रिपोर्ट मांगी गई है।

Yogi government seeks answers from DG Health and CMO on the bad condition of Corona patients

पत्र में अखबार में छपी खबरों का हवाला भी दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि कोरोना मरीजों रिपोर्ट चार-चार दिनों तक नहीं आ रही है। इसका फायदा अब निजी अस्पताल ही नहीं, बल्कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी उठाने लगे हैं। इसके साथ यह भी कहा गया है कि पिछली बार की तुलना में दूसरी लहर में चार गुना संक्रमित सामने आ रहे हैं, लेकिन उनके लिए स्वास्थ्य विभाग पर्याप्त व्यवस्थाएं नहीं जुटा सका है। अभी तक सभी कोविड-19 अस्पताल भी पूरी तरह शुरू नहीं कराए जा चुके हैं। लिहाजा दैनिक जागरण में छपी खबरों के आधार पर जांच करा कर 24 घंटे में जवाब अपेक्षित है।

बता दें कि राजधानी के अस्पतालों में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को इलाज नहीं मिल रहा है। हाल ये है कि संक्रमण के गंभीर मरीजों की भर्ती नहीं हो रही है। एंबुलेंस भी समय पर नहीं आ रही है। जिसकी वजह से मरीजों की मौत हो रही है। इन्हीं अव्यवस्थाओं को लेकर कई दिनों से मीडि‍या में खबरें आ रही हैं।

कोविड संक्रमण को देखते हुए योगी सरकार ने तेज की तैयारियां, UP को जल्द मिलेंगे लेवल 2 व 3 के डेडिकेटेड अस्पतालकोविड संक्रमण को देखते हुए योगी सरकार ने तेज की तैयारियां, UP को जल्द मिलेंगे लेवल 2 व 3 के डेडिकेटेड अस्पताल

English summary
Yogi government seeks answers from DG Health and CMO on the bad condition of Corona patients
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X