• search
keyboard_backspace

उत्तराखंड: कोरोना संकट में ड्यूटी दे रहे पुलिसवालों के लिए राज्य सरकार ने थाने के अंदर बनाया आइसोलेशन वॉर्ड

देहरादून, मई 15। देवभूमि उत्तराखंड में कोरोना से हालात बहुत खराब हो रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ-साथ इस वायरस से होने वाली मौतें भी बढ़ रही हैं। इन हालात में ड्यूटी देने वाले पुलिसवालों की चिंता राज्य सरकार को हुई है, इसलिए तीरथ सिंह रावत सरकार ने देहरादून के ग्रामीण क्षेत्र और हरिद्वार के बॉर्डर पर स्थित थाना परिसर में पुलिसकर्मियों व उनके परिजनों के लिए आइसोलेशन बैरिक स्थापित किए हैं। थाने के एक कक्ष में बनाए गए इस बैरिक को बिल्कुल नया रूप दिया गया है।

Uttarakhand Police

तीरथ सिंह रावत सरकार ने थाने में बनाए आइसोलेशन वॉर्ड

राज्य सरकार की ये कोशिश पुलिसवालों को संक्रमण से बचाने के लिए की गई है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी में पुलिस द्वारा लगातार फ्रंट लाइन वारियर्स के रूप में आम जनमानस को संक्रमण से बचाने का कार्य करते हुए देखा जा रहा है। राज्य सरकार की यही कोशिश है कि उन तक हर संभव मदद पहुंचाई जा सके। लगातार फ्रंट लाइन वारियर्स के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए पुलिसकर्मियों के उक्त संक्रमण से संक्रमित होने की संभावना भी लगातार बनी हुई है।

आइसोलेशन वार्ड का किया गया उद्घाटन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र रावत के निर्देशन में पुलिसकर्मियों के कल्याणार्थ किये जा रहे कार्यो के क्रम में थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा पुलिसकर्मी व उनके परिवारों के लिए एक नई पहल किया है और थाना रायवाला परिसर में आइसोलेशन बैरिक स्थापित की गई है। एसएसपी व देहरादून द्वारा थाना रायवाला परिसर में स्थापित की गई आइसोलेशन वार्ड का उद्घाटन किया गया है। आइसोलेशन बैरिक में संक्रमित पुलिसकर्मियों व उनके परिजनों के लिए 8 बेड लगाते हुए उनमे पल्स ऑक्सीमीटर, ईसीजी मशीन व आवश्यक उपकरण लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: चारधाम 2021: गंगोत्री धाम के कपाट आज विधि-विधान के साथ खोले गए, शामिल हुए 21 तीर्थ पुरोहितये भी पढ़ें: चारधाम 2021: गंगोत्री धाम के कपाट आज विधि-विधान के साथ खोले गए, शामिल हुए 21 तीर्थ पुरोहित

Riya Sen की Bikini तस्वीरों ने ढहाया कहर, देखें Hot Pics

English summary
Uttarakhand govt make isolation ward for policeman in police station
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X