• search
keyboard_backspace

Uttarakhand: सरकारी नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी, कई विभागों ने निकाली भर्ती

Google Oneindia News

देहरादून, 27 जुलाई। Uttarakhand Government Job उत्तराखंड के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। समूह 'ग' के तहत विभिन्न विभागों व निकायों में रिक्त मानचित्रकार के 60 पदों व वन विभाग में सर्वेयर के 15 पदों पर सीधी भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थी उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

jobs

आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि अभ्यर्थी को आवेदन करने से पहले वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) भरना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि इन सभी पदों के लिए तीन अगस्त से आनलाइन आवेदन शुरू होंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 16 सिंतबर है। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी परीक्षा शुल्क नेट बैंकिंग के माध्यम से 18 सितंबर तक जमा कर सकते हैं। इन सभी पदों पर भर्ती परीक्षा दिसंबर में होने की उम्मीद है। आयोग के सचिव ने बताया कि इस बारे में विस्तृत विवरण आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Weather Updates: दिल्ली में बरसे बादल, यूपी-बिहार में भी बदलेगा मौसम, उत्तराखंड में Red Alert

यहां करें अभ्यर्थी संपर्क

ओटीआर भरने, आनलाइन आवेदन पत्र भरने या परीक्षा शुल्क जमा करने में कोई भी दिक्कत अभ्यर्थियों को आती है तो वह निम्न नंबरों में संपर्क कर सकते हैं।

-टोल फ्री नंबर : 9520991172

- वाट्सएप: 9520991174

- दूरभाष: 0135-2669658

- ई मेल: chayanayog@gmail.com

उत्तरांचल विश्वविद्यालय में सोमवार से टेक फेस्ट 2021 शुरू हो गया। विवि के विवेकानंद आडिटोरियम में शिक्षक एकत्रित हुए, जबकि छात्र-छात्राएं आनलाइन शामिल हुए। विवि की संचालक समिति सुशीला देवी सेंटर फार प्रोफेशनल स्टडीज एंड रिसर्च की उपाध्यक्ष अनुराधा जोशी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। जबकि विवि के कुलाधिपति जितेंद्र जोशी व कार्यकारी कुलपति प्रो. राजेश बहुगुणा बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। कार्यक्रम के उद्घाटन अवसर पर विवि परिसर स्थित शौर्य दीवार पर कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि अॢपत की गई।

अपने संबोधन में प्रो. राजेश बहुगुणा ने कहा कि विजय दिवस के अवसर पर शुरू हुआ यह टेक फेस्ट तीन दिन तक चलेगा, जिसमें विवि के सैकड़ों छात्र-छात्राएं आनलाइन विभिन्न प्रतियोगिताओं में भागीदारी करेंगे। इसी क्रम में 28 जुलाई को आनलाइन एल्युमिनाइ मीट का भी आयोजन किया जाएगा। विवि के कुलपति जितेंद्र जोशी ने कहा कि कारगिल दिवस के अवसर पर टेक फेस्ट का आयोजन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ छात्र-छात्राओं को अपने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान की शिक्षा देगा। इस अवसर पर प्रो. प्रदीप सूरी, प्रो. अजय सिंह, प्रो. एसबी पांडे, डा. एमपी सिंह आदि मौजूद रहे।

English summary
Uttarakhand: Good news for youth seeking government jobs, many departments recruited
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X