• search
keyboard_backspace

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले AAP ने कसी कमर, 70 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे केजरीवाल

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अभी काफी समय है। लेकिन आम आदमी पार्टी ने अभी इस इस राज्‍य में कुछ बेहतर करने का सोच लिया है। आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 18 अप्रैल को उत्तराखंड में बदलाव की शुरूआत करेंगे। मोहनिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक केजरीवाल सूबे के 70 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। उन्‍होंने बताया कि उत्तराखंड में ये अबतक की सबसे बड़ी वर्चुअल रैली होगी।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले AAP ने कसी कमर, 70 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे केजरीवाल

मोहनिया ने बताया कि इस रैली को केजरीवाल दिल्‍ली से संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उत्तराखंड के संबंध में वो अपनी रणनीति भी सामने रखेंगे। उन्‍होंने ये भी बताया कि पार्टी ने रैली की तैयारियां पूरी कर ली हैं। प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मुख्य चौराहों पर 'उत्तराखंड बदलने वाला है' पोस्टर पहले से ही लगा दिए हैं। हर उत्तराखंडवासी इंतजार कर रहा है कि 18 अप्रैल को क्या बदलाव होने वाला है। उत्तराखंड आप प्रभारी ने बताया कि इस रैली का प्रसारण राज्‍य के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में किया जाएगा। किस स्‍थान पर इसे देखा जा सकेगा इसका चयन कर लिया गया है।

देहरादून में भी कोरोना के दिशा-निर्देशों को देखते हुए इसकी व्यवस्था की गई है। मोहनिया इस कार्यक्रम के दौरान खुद देहरादून में मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान कई खास लोग भी आप में शामिल हो सकते हैं। मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड में केजरीवाल अभियान के दौरान 45 दिन में रिकॉर्ड 3.5 लाख नए सदस्य बनाए। वीडियो वेन के जरिये पूरे प्रदेश में आप की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया। उन्होंने दावा किया कि पार्टी ने उत्तराखंड में एक इंटरनल सर्वे भी करवाया, जिसमें विकल्प के तौर पर जनता ने आप को भाजपा और कांग्रेस से बेहतर बताया।

कोरोना ने ली एक और जान, प्रख्‍यात साहित्‍यकार नरेंद्र कोहली का निधन, साहित्यप्रेमियों में शोक की लहरकोरोना ने ली एक और जान, प्रख्‍यात साहित्‍यकार नरेंद्र कोहली का निधन, साहित्यप्रेमियों में शोक की लहर

English summary
Uttarakhand: AAP to spring ‘surprise’ on April 18, Arvind Kejriwal to join rally virtually
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X