• search
keyboard_backspace

कोरोनाकाल में व्यापारियों की सुध ले सरकार, रोजी रोटी के संकट से जूझ रहे व्यापारी: आप

Google Oneindia News

देहरादून, 21 जून: आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा ने कोरोनाकाल में पिछले साल से परेशान व्यापारियों के पक्ष में आवाज़ उठाते हुए कहा कि कोरोना महामारी के कारण हुए लॉक डाउन में व्यापारियों समेत कई लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है। पिछले कई समय से व्यापारियों का व्यापार लॉक डाउन के चलते ठप हो चुका है जिसकी वजह से उनकी आर्थिक स्थिति बहुत ख़राब हो चुकी है। आप प्रवक्ता ने कहा, व्यापारी अपने हालातों से जूझ रहे हैं लेकिन सरकार व्यापारी वर्ग की समस्याओं को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। आप प्रवक्ता ने सरकार से मांग करते हुए कहा सरकार को व्यापारियों के हित के बारे में सोचना चाहिए। व्यापारी बुरे हालात में अपने परिवार का भरन पोषण करने को मजबूर हैं लेकिन सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर रही है।

uttarakhand aam aadmi party said Government should take care of traders during Corona pandemic

आप प्रवक्ता ने कहा, सरकार को व्यापारियों की मांग को देखते हुए, जीएसटी टैक्स में छूट देने के साथ, व्यापारियों की बिजली पानी भी माफ करना चाहिए ताकि इन परिवारों पर भी आर्थिक संकट न पड़े। इसके अलावा आप प्रवक्ता ने सरकार से मांग करते हुए कहा, व्यापारियों समेत सभी लोगों के बारे में सरकार को सोचना चाहिए और जिन व्यापारियों के संस्थान, दुकानें इस लॉक डाउन में बंद थे उनके दुकान के बिजली के बिल माफ़ किये जाने चाहिए, जीएसटी में छूट होनी चाहिए और सरकार को छोटे व्यापारियों समेत बड़े व्यापारियों के बारे में सोचना चाहिए। इसके अलावा आप प्रवक्ता ने कहा, सरकार को व्यापारियों के दूकान के किराये में समेत जिन व्यापारियों ने बैंक लोन लिया हुआ है उन्हें भी छूट की व्यवस्था करनी चाहिए।

सीएम केजरीवाल ने किया योग और मेडिटेशन ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन, फ्री में होगा डिप्लोमा कोर्ससीएम केजरीवाल ने किया योग और मेडिटेशन ट्रेनिंग सेंटर का उद्घाटन, फ्री में होगा डिप्लोमा कोर्स

आप प्रवक्ता ने कहा, अगर सरकार जल्द से जल्द छोटे बड़े व्यापारियों की सुध नहीं लेगी तो आम आदमी पार्टी व्यापारियों के हक में उतर कर आंदोलन करेगी।

English summary
uttarakhand aam aadmi party said Government should take care of traders during Corona pandemic
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X