• search
keyboard_backspace

योगी सरकार ने बिजली उपभोक्ताओं को दी बड़ी छूट, अब 15 अप्रैल तक कर पाएंगे वन टाइम सेटेलमेंट

नोएडा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी छूट दी है। सरकार ने एकमुश्त समाधान योजना की अंतिम रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ा दी है। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की वन टाइम सेटेलमेंट यानी एकमुश्त समाधान योजना आगामी 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी गई है। इस योजना के तहत घरेलू उपभोक्ताओं को बकाये पर अधिभार से छूट दी जा रही है।

uttar pradesh Yogi government gave big discount to electricity consumers

2 अप्रैल को समाप्त हो रही थी ओटीएस योजना की समय-सीमा

गौतम बुद्ध नगर विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता बीएन सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर चलाई जा रही ओटीएस योजना की समय-सीमा यहां दो अप्रैल को समाप्त हो रही थी, जिसे प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के निर्देश पर 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

गौतम बुद्ध नगर में ओटीएस योजना योजना का लाभ उठा चुके हैं करीब 22 हजार उपभोक्ता

इस दौरान उपभोक्ता इस योजना के तहत सरचार्ज पर छूट पा सकते हैं। बीएन सिंह ने बताया कि ओटीएस के तहत पूरे जनपद में एक लाख 15 हजार बकायेदारों को चिह्नित किया गया है, जिनमें से करीब 22 हजार उपभोक्ता इस योजना का लाभ उठा चुके हैं। मुख्य अभियंता ने लोगों से इस योजना का लाभ उठाकर बिजली कनेक्शन (आपूर्ति बंद) काटे से जाने से बचने की अपील की है।

प्रवासी मजदूरों के लिए यूपी से बड़ी खबर, रोजगार देने वाले उद्योगों को अनुदान देगी योगी सरकारप्रवासी मजदूरों के लिए यूपी से बड़ी खबर, रोजगार देने वाले उद्योगों को अनुदान देगी योगी सरकार

English summary
uttar pradesh Yogi government gave big discount to electricity consumers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X