• search
keyboard_backspace

उत्तराखंड के विकास कार्यों के लिए तीरथ सिंह रावत ने मंजूर किए 47 करोड़ रुपए

देहरादून, जून 11: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने राज्य योजना के तहत विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में सड़कों समेत तमाम विकास कार्यों के लिए करीब 47.74 करोड़ की धनराशि को मंजूरी दी है। राज्य में अगली साल विधानसभा चुनाव होने है, चुनावों से पहले राज्य सरकार प्रदेश में कई विकास कार्यों को शुरू करने वाली है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ओर से लगातार योजनाओं की घोषणाएं की जा रही हैं।

Tirath Singh Rawat

मुख्यमंत्री ने सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र के दो मोटर मार्गों के निर्माण को 3.14 करोड़, धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के दो मोटर मार्गों के लिए 1.69 करोड़, गंगोलीहाट में सुकल्याड़ी बैंड से पभ्या मनतोली गुरैनो आगर मोटर मार्ग के निर्माण को 1.02 करोड़ स्वीकृत किए। विकासनगर विधानसभा क्षेत्र में एनएच-74 से खुशालपुर होते लांघा रोड तक लिंक मार्ग बनाने को 29.62 लाख, देने का ऐलान किया।

वहीं बागेश्वर के पालडीछीना-जैनकरास मोटर मार्ग के डामरीकरण को 1.23 करोड़, रानीखेत विधानसभा क्षेत्र के पटियाचौरा से नौगांव सिमुड़ा में मोटर मार्ग के लिए 27.80 लाख रुपये दिए हैं। पिथौरागढ़ में मोस्टामानू से हलपाती मोटर मार्ग सुधारीकरण कार्य को 1.30 करोड़, यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के राजबाट से रिंगवाडगांव तक मोटर मार्ग नव निर्माण को 72.56 लाख और पौड़ी विधानसभा क्षेत्र के कोट ब्लाक में सिंडी जसकोट मोटरमार्ग के अनुसूचित जाति ग्राम कमरगढ़ तक विस्तार को 24 लाख की राशि दी गई है।

भारत बायोटेक 20 जून को जारी करेगा कोवैक्सीन के तीसरे चरण का डेटा: केंद्रभारत बायोटेक 20 जून को जारी करेगा कोवैक्सीन के तीसरे चरण का डेटा: केंद्र

रुद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के जखोली ब्लाक में छेनागाढ़-घघांसू मोटर मार्ग सुदृढ़ीकरण व डामरीकरण को 3.32 करोड़, टिहरी विधानसभा क्षेत्र के जौल देवरी बाईपास को चंबा की ओर 900 मीटर मोटर मार्ग निर्माण को 1.11 लाख की प्रशासकीय व वित्तीय स्वीकृति दी गई।

English summary
Tirath Singh Rawat approved Rs 47 crore for the development works of Uttarakhand
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X