• search
keyboard_backspace

मोदी और योगी सरकार को लोगों की जान की परवाह नहीं, कर रहे हैं चुनाव प्रचार: अखिलेश

By Oneindia Staff

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी व केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय कोरोना की दूसरी लहर से हर रोज एक लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो रहे हैं लेकिन सरकार को लोगों की जान की परवाह नहीं है बल्कि वो चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

SP Chief Akhilesh Yadav criticized Modi and Yogi govt on election campaign

अखिलेश यादव ने कहा कि राज्यों के पास वैक्सीन नहीं है और रोजगार खत्म हो रहे हैं लेकिन सरकार इस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है। अखिलेश यादव शनिवार को सपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

बता दें कि पूर्व मंत्री राकेश त्यागी, पूर्व विधायक अरशद खां सहित, बरेली, अलीगढ़ और मुरादाबाद के कई बसपा नेताओं ने शनिवार को सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। अखिलेश यादव ने सभी का स्वागत किया और उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी सरकार के पास लोगों की समस्याओं का कोई समाधान नहीं है। जनता नाराज है। 2022 में यूपी में सपा की सरकार बनेगी।

पूर्व CM अखिलेश बोले- भेदभाव के साथ काम कर रही है ये सरकार, अगली होली नई सरकार के साथ मनानापूर्व CM अखिलेश बोले- भेदभाव के साथ काम कर रही है ये सरकार, अगली होली नई सरकार के साथ मनाना

English summary
SP Chief Akhilesh Yadav criticized Modi and Yogi govt on election campaign
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X