• search
keyboard_backspace

कोरोना की तीसरी लहर में 45 हजार केस प्रतिदिन भी आए तो नहीं होगी कोई दिक्कत- केजरीवाल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 19। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही हैं। इसको लेकर दिल्ली सरकार के एक्शन प्लान और रोडमैप पर एलजी से चर्चा की। केजरीवाल ने पीएसए ऑक्सिजन प्लांट, क्रायोजेनिक बॉटलिंग प्लांट, एलएमओ स्टोरेज प्लांट, अस्पतालों में ऑक्सिजन और बेड प्रबंधन, दवाओं की व्यवस्था और वैक्सीनेशन को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार संभावित तीसरी लहर में अधिकतम 45 हजार केस प्रतिदिन आने की संभावना के आधार पर भी तैयारी कर रही है।

Coronavirus

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर की जा रही तैयारियों को लेकर शुक्रवार को उपराज्यपाल के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने दिल्ली सरकार के एक्शन प्लान और रोडमैप पर एलजी से विस्तार से चर्चा की। बैठक में दिल्ली सरकार की स्टेट लेवल टास्क फोर्स, स्वास्थ्यकर्मियों की संख्या में इजाफा करने और बच्चों के इलाज के लिए बाल चिकित्सा टास्क फोर्स पर मुख्य रूप से चर्चा हुई।

साथ ही, सीएम ने पीएसए ऑक्सिजन प्लांट, क्रायोजेनिक बॉटलिंग प्लांट, एमएलओ स्टोरेज प्लांट, अस्पतालों में ऑक्सिजन और बेड प्रबंधन, दवाओं की व्यवस्था और वैक्सीनेशन को लेकर एलजी को जानकारी दी। सीएम ने एलजी को बताया कि दिल्ली सरकार संभावित तीसरी लहर के दौरान कम से कम 37 हजार और अधिकतम 45 हजार केस प्रति दिन आने की संभावना के आधार पर अपनी तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: जय भीम मुख्यमंत्री प्रतिभा विकास योजना की कक्षाएं फिर से होंगी शुरू, ऑफलाइन या ऑनलाइन पर होना है फैसलाये भी पढ़ें: जय भीम मुख्यमंत्री प्रतिभा विकास योजना की कक्षाएं फिर से होंगी शुरू, ऑफलाइन या ऑनलाइन पर होना है फैसला

English summary
Preparations are being made on a daily basis for 45000 Covid cases, Says Delhi cm Arvind kejriwal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X