• search
keyboard_backspace

हरियाणा के अंबाला में लगेगा सरकार का ऑनलाइन रोजगार-मेला, जानिए युवा कैसे लें इसका फायदा

Google Oneindia News

अंबाला। हरियाणा के अंबाला स्थित मंडल रोजगार कार्यालय द्वारा आगामी 5 मार्च को विभागीय पोर्टल https://hrex.gov.in पर ऑनलाइन रोजगार-मेला का आयोजन किया जाएगा। इस मेला में भाग लेने के लिए नियोक्ताओं तथा प्रार्थियों का विभागीय पोर्टल पर पंजीकरण होना अनिवार्य है।

Online employment fair will be organized in ambala district of haryana on March 5

इस बारे में हरियाणा के जनसंपर्क एवं सूचना विभाग की ओर से जानकारी दी गई है। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि, मेला की सभी गतिविधियां जैसे नियोजक द्वारा रिक्तियां डालने से लेकर प्रार्थियों का साक्षात्कार-शेड्यूल एवं अंतिम चयन भी ऑनलाइन किया जाएगा। उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सभी नियोक्ता तथा बेरोजगार प्रार्थी 26 फरवरी तक विभागीय पोर्टल पर अपनी यूजर आईडी तथा पासवर्ड से मेला में भाग लेने हेतु अपना पंजीकरण कर सकते हैं। इस मेला में नि:शुल्क भागीदारी है।

Online employment fair will be organized in ambala district of haryana on March 5

इधर, तीन आईपीएस के तबादले
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से तीन आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। डॉ. सी. एस. राव को हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन का निदेशक नियुक्त किया गया है। साथ ही उन्हें, 13 मार्च, 2021 से श्रीमती चारू बाली की अवकाश अवधि के दौरान एडीजीपी, आईआरबी और एडीजीपी, राज्य अपराध शाखा, गुरुग्राम का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है। गोहाना (सोनीपत) के अतिरिक्त एसपी, श्री उदय सिंह मीणा को एसपी, हरियाणा ईआरएसएस (डायल 112 प्रोजेक्ट) नियुक्त किया गया है। एएसपी, सोनीपत सुश्री पूजा वशिष्ठ को एएसपी, गोहाना लगाया किया गया है।

'परीक्षा पर चर्चा-2021'
हरियाणा विद्यालय शिक्षा निदेशालय ने राज्य के कक्षा 9वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों से प्रधानमंत्री के 'परीक्षा पर चर्चा-2021' कार्यक्रम में भागीदारी करने का आह्वान किया है। देशभर के विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों व अध्यापकों के लिए ऑनलाइन रचनात्मक लेखन प्रतियोगिता करवाई जाएगी जिसके विजेताओं से प्रधानमंत्री रूबरू होंगे।

English summary
Online employment fair will be organized in ambala district of haryana on March 5
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X