• search
keyboard_backspace

ओडिशा: सीएम नवीन पटनायक ने किया टाटा टी पैकेजिंग प्लांट का उद्घाटन

Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 23 जुलाई: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओडिशा के गोपालपुर औद्योगिक पार्क में टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (टीसीपी) के चाय पैकेजिंग प्लांट का उद्घाटन कर दिया है। मुख्यमंत्री ने गुरुवार को इस प्लांट का उद्घाटन किया। टाटा स्टील स्पेशल इकोनॉमिक जोन लिमिटेड और टीसीपी ने बताया है कि 100 करोड़ रुपए की लागत से यह प्लांट तैयार हुआ है और 16 एकड़ के क्षेत्र में फैला हुआ है।

odisha

टाटा स्टील स्पेशल इकोनॉमिक जोन लिमिटेड (टीएसएसईजेड) और टीसीपी ने एक साझा बयान जारी करते हुए कहा, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने वर्चुअल माध्यम से आज टीएसएसईजेड द्वारा गोपालपुर औद्योगिक पार्क में स्थापित टीसीपी के नए चाय पैकेजिंग संयंत्र का उद्घाटन किया। यह संयंत्र 16 एकड़ में फैला है। इसे 100 करोड़ रुपये के निवेश से स्थापित किया गया है। जिसमें से बुनियादी ढांचे पर निवेश टीएसएसईजेड ने और मशीनरी संबंधी निवेश टीसीपी ने किया है।

बयान में बताया कि इस नए संयंत्र का उत्पादन परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा कर लिया गया है। इस परियोजना से पहले वर्ष में 250 लोगों और 2024-25 तक 700 लोगों के लिए प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार के मौके सृजित होंगे।

पेगासस जासूसी मामले पर केंद्र सरकार का बड़ा बयान, किसी भी तरह की जांच कराने से किया साफ इनकारपेगासस जासूसी मामले पर केंद्र सरकार का बड़ा बयान, किसी भी तरह की जांच कराने से किया साफ इनकार

English summary
odisha Cm Naveen Patnaik inaugurates Tata tea packaging unit Gopalpur Industrial Park
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X