• search
keyboard_backspace

बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों के निपटारे के लिए ‘अपने बिल को जानो’ योजना हरियाणा में हुई शुरू

Google Oneindia News

चंडीगढ़। हरियाणा में बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों के निपटारे के लिए 'अपने बिल को जानो' योजना शुरू की गई है। इस बारे में जानकारी देते हुए बिजली निगम के प्रवक्ता ने बताया कि, उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम (यूएचबीवीएन) द्वारा ये योजना शुरू की गई है। जिसके तहत यूएचबीवीएन के सभी जिलों (पंचकूला, अम्बाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, यमुनानगर, कैथल, सोनीपत, पानीपत, रोहतक और झज्जर) में खुले दरबारों का आयोजन किया जाएगा।

Know Your Bill Scheme of Uttar Haryana Bijli Vitran Nigam

उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम (यूएचबीवीएन) के प्रबंध निदेशक शशांक आनंद द्वारा इस संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं कि, सभी उपमंडल अधिकारी सप्ताह के प्रत्येक वीरवार को बिलों से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए खुले दरबारों का आयोजन कर सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक उपभोक्ताओं के बिल से संबंधित समस्याओं का मौके पर ही निवारण करेंगे और उपमंडल अधिकारी इसके अलावा अन्य कोई दूसरा कार्य व मीटिंग नहीं करेंगे।

Know Your Bill Scheme of Uttar Haryana Bijli Vitran Nigam

पूरे देश से राम मंदिर निर्माण के लिए मिले डेढ़ हजार करोड़ रुपए से ज्यादा, सिर्फ इस एक शहर ने ही 40 करोड़ से ज्यादा दिए, जानिए अभीपूरे देश से राम मंदिर निर्माण के लिए मिले डेढ़ हजार करोड़ रुपए से ज्यादा, सिर्फ इस एक शहर ने ही 40 करोड़ से ज्यादा दिए, जानिए अभी

सरकारी प्रवक्ता ने शशांक आनंद के बयान की पुष्टि करते हुए कहा कि, हरियाणा के बिजली उपभोक्ताओं के बिलों की शिकायतों के निवारण हेतु उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम (यूएचबीवीएन) द्वारा 'अपने बिल को जानो' योजना शुरू की गई है।

गुजरात: 7 फेरों के बाद दुल्हन ने कन्यादान में मिले 1.5 लाख रुपए राम मंदिर के लिए दिए, बोली- अयोध्या जाकर करूंगी भगवान के दर्शनगुजरात: 7 फेरों के बाद दुल्हन ने कन्यादान में मिले 1.5 लाख रुपए राम मंदिर के लिए दिए, बोली- अयोध्या जाकर करूंगी भगवान के दर्शन

English summary
Know Your Bill Scheme of Uttar Haryana Bijli Vitran Nigam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X