• search
keyboard_backspace

मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एमपी को दी बड़ी सौगात, ग्वालियर से 5 शहरों के लिए हवाई सेवा का शुभारंभ

By सरकारी न्यूज
Google Oneindia News

भोपाल, 16 जुलाई। केंद्र में मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात दी है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से 5 शहरों के लिए हवाई सेवा का शुभारंभ कर दिया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल रहे।

Jyotiraditya Scindia gave a big gift to MP as soon as he became a minister

Virtual माध्यम से हवाई सेवा के शुभारंभ को हरी झंडी दिखाई गई। वहीं सांसद विवेक नारायण शेजलवार, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ग्वालियर में हवाई सेवा को हरी झंडी दिखाई है। दोपहर 1:00 बजे ग्वालियर से पुणे के लिए फ्लाइट ने उड़ान भरी।

गौरतलब है कि ग्वालियर से पुणे के लिए सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को ग्वालियर से हवाई सेवा रहेगी। वही अहमदाबाद से मुंबई के लिए ग्वालियर से मंगलवार गुरुवार शनिवार और रविवार को फ्लाइट संचालित की जाएगी। मध्य प्रदेश से इन Flight की मंजूरी को लेकर चर्चा पहले ही थी लेकिन ज्योतिरादित्य Scindia के मंत्री बनते ही इन उड़ानों के परिचालन को मंजूरी दे दी गई थी।

ज्ञात हो कि 16 जुलाई को मध्य प्रदेश आठ नई उड़ानों की सौगात मिली थी। इन 8 उड़ानों में से छह अकेले ग्वालियर से जबकि एक जबलपुर से उड़ान भरेगी। सिंधिया ने जिन Flight को मंजूरी दी है। उसमें ग्वालियर-अहमदाबाद-ग्वालियर, ग्वालियर-मुंबई-ग्वालियर, ग्वालियर-पुणे-ग्वालियर और जबलपुर-सूरत-जबलपुर फ्लाइट को अनुमति मिली है। आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ वर्चुअल कार्यक्रम से जुड़ गई ज्योतिरादित्य सिंधिया इन फ्लाइट का शुभारंभ करेंगे।

इससे पहले कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि सिंधिया को झूठा श्रेय लेने की पुरानी आदत है। मामले में कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के तौर पर पदभार ग्रहण करने के बाद भी झूठा श्रेय लेने की आदत सिंधिया छोड़ नहीं पाए। अब ज्योतिरादित्य स्पाइसजेट की मध्य प्रदेश के लिए पूर्व निर्धारित 16 जुलाई से प्रारंभ होने वाली 8 उड़ानों का झूठा श्रेय लेने में लगे हुए हैं।

मध्य प्रदेश के विदिशा में बड़ा हादसा: कुएं में गिरने से 4 की मौत, 19 लोगों को बचाया गया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारीमध्य प्रदेश के विदिशा में बड़ा हादसा: कुएं में गिरने से 4 की मौत, 19 लोगों को बचाया गया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सलूजा ने कहा ग्वालियर क्षेत्र में कई काम का झूठा श्रेय लेने के कारण उन्हीं की पार्टी के स्थानीय नेता खुलकर सिंधिया का विरोध कर रहे हैं। सभी जानते हैं कि स्पाइसजेट की तरफ से शुरू होने वाले इन उड़ानों में सिंधिया का कोई योगदान नहीं है लेकिन सिंधिया ने फेंकने में जरूर मोदी जी और शिवराज को पीछे छोड़ दिया है।

English summary
Jyotiraditya Scindia gave a big gift to MP as soon as he became a minister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X