• search
keyboard_backspace

हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने हर वर्ग को दी बड़ी सौगात: हलका प्रधान जोगध्यान

By सरकारी न्यूज
Google Oneindia News

कुरुक्षेत्र। हरियाणा में सत्तारूढ़ जजपा के लाडवा हलका प्रधान जोगध्यान ने कहा कि, मुख्यमंत्री व उप-मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 600 दिन पूरे होने पर प्रदेश की हर वर्ग का ध्यान रखकर जनता को बड़ी सौगातें दी है। इस सराहनीय कार्य के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार जताया। हलका प्रधान जोगध्यान बाबैन में जजपा नेता संजय संघौर के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री व उप-मुख्यमंत्री ने प्रदेश के 12 लाख से ज्यादा परिवार पहचान पत्र के मुखियाओं को राज्य सरकार पांच हजार रुपये की राहत राशि देने की घोषणा की है।

JJPs Ladwa Halka Leader Jogdhyan On haryana JJP BJP govt

उन्होंने बताया कि अप्रैल, मई और जून का औसत बिजली बिल यदि 50 प्रतिशत से कम है तो ऐसे लोगों के लिए फिक्स चार्ज 10 हजार रुपये महीने से कम होने की स्थिति में सारा रिफंड किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार यदि 10 हजार से 40 हजार रुपये तक फिक्स चार्ज है तो उसे 10 हजार रुपये एकमुश्त लाभ मिलेगा। यदि फिक्स चार्ज 40 हजार रुपये से अधिक है तो 25 फीसद छूट दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि 30 जून तक बिजली उपभोक्ताओं पर कोई अधिभार नहीं लगेगा। इस मौके पर जजपा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य चन्द्रप्रकाश सैनी, संजय सघौर, अमन बड़तौली व मनीष घिसरपड़ी मौजूद रहे।

सांसद से मिलकर युवक की रिहाई का प्रयास करेंगे विधायक
इधर, विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि गोबिदगढ़ निवासी विशाल जूड़ उर्फ राहुल को आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर से रिहा करवाने के लिए सांसद नायब सिंह सैनी और करनाल के सांसद संजय भाटिया के साथ मिलकर दिल्ली में आस्ट्रेलियन एंबेसी के साथ-साथ विदेश मंत्रालय में बातचीत की जाएगी। युवक को रिहा करवाने के लिए अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विधायक सुभाष सुधा अपने आवास कार्यालय पर युवकों के एक शिष्टमंडल से बातचीत कर रहे थे।

हरियाणा में 12 लाख श्रमिक परिवारों को मिलेंगे 5-5 हजार रुपए, दुकानदारों को भी इतनी ही रकमहरियाणा में 12 लाख श्रमिक परिवारों को मिलेंगे 5-5 हजार रुपए, दुकानदारों को भी इतनी ही रकम

इससे पूर्व जिलेभर के दर्जनों युवकों ने विधायक सुभाष सुधा को सेक्टर-सात स्थित आवास कार्यालय पर पहुंचकर युवक विशाल जूड़ को रिहा करवाने के लिए ज्ञापन सौंपा। विधायक ने युवकों को आश्वासन दिया कि कुरुक्षेत्र के युवक विशाल जूड़ को रिहा करवाने में हर सम्भव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए सांसद नायब सिंह सैनी और करनाल के सांसद संजय भाटिया से भी मदद ली जाएगी। सभी मिलकर दिल्ली में विदेश मंत्री और आस्ट्रेलियन एंबेसी के अधिकारियों से भी बातचीत करेंगे। विधायक ने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि उनकी तरफ से हर संभव प्रयास किया जाएगा कि उनके बेटे को रिहा करवाया जाए। इसके लिए फोन पर गृहमंत्री अनिल विज से भी बातचीत की गई थी कि मामले की जांच करवाई जाए और कुरुक्षेत्र के युवक के खिलाफ अगर झूठा मुकदमा दर्ज हुआ है तो उसे जल्द रिहा करवाने में मदद की जाए।

English summary
JJP's Ladwa Halka Leader Jogdhyan On haryana JJP BJP govt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X