• search
keyboard_backspace

हिसार: एलएफएसएस स्कीम का फायदा हुडा के प्लॉटधारकों को मिलना शुरू

हिसार। एचएसवीपी की ओर से एन्हांसमेंट को लेकर फुल एंड फाइनल सेटलमेंट (एलएफएसएस) स्कीम का फायदा हुडा के प्लाटधारकों को मिलना शुरू हो गया है। इस स्कीम के तहत एक हजार रुपये तक के मापदंड के आधार पर विभाग का साफ्टवेयर अपडेट होना शुरू हो गया है। इसमें शहर में 694 प्लाट धारकों को इसका लाभ मिलेगा। जिसमें सेक्टर 16-17 व 13पी के 410, सेक्टर 3-5 के 204 व सेक्टर 1-4 के 80 प्लाट धारक शामिल है।

Huda plot owners benfitted by lfss scheme

सेक्टर 16-17 के प्रधान जितेंद्र श्योराण ने बताया कि विभाग की ओर से अभी इस योजना में उन प्लाटधारकों को शामिल नहीं किया गया है। जिनके प्लाट अकाउंट में 2018 की एन्हांसमेंट आने के बाद एक हजार रुपये तक ज्यादा जमा है। उन्होंने कहा कि इसी मुद्दे को लेकर रविवार 18 अप्रैल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और एचएसवीपी के अधिकारियों के बीच बैठक होनी है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बैठक में इस स्कीम की समय सीमा बढ़ाई जा सकती है। इसके साथ ही जितनें भी प्लाट धारक है और जिनका अमाउंट बताया है, उन्हें हटाकर एक श्रेणी में करते हुए छूट दी जा सकती है। श्योराण ने कहा कि ऑल हिसार सेक्टर्स एसोसिएशन इस मामले में अपना पूरा प्रयास कर रही है और जहां तक संभव होगा, वे इस मामले में सेक्टरवासियों के साथ कोई अन्याय नहीं होने देंगे।

सीएम मनोहर लाल ने कुरुक्षेत्र में बाईपास का दिया भरोसा, केंद्रीय मंत्रालय से मंजूरी के लिए करेंगे बातसीएम मनोहर लाल ने कुरुक्षेत्र में बाईपास का दिया भरोसा, केंद्रीय मंत्रालय से मंजूरी के लिए करेंगे बात

English summary
Huda plot owners benfitted by lfss scheme
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X