• search
keyboard_backspace

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- इंदौर में शराब माफिया पर एनएसए के तहत होगी कार्रवाई

Google Oneindia News

इंदौर, 20 जुलाई। गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को इंदौर में शराब माफिया के बीच हुई गैंगवार को लेकर कड़ा रुख अपनाया है। उन्होंने कहा कि इंदौर में शराब माफिया पर एनएसए के तहत कार्रवाई होगी। सरकार इस मामले को लेकर काफी गंभीर है, माफिया पर एनएसए के तहत कार्रवाई के साथ ही इनकी संपत्ति नेस्तनाबूद करने की कार्रवाई भी होगी।

Home Minister Narottam Mishra said - Action will be taken on liquor mafia in Indore under NSA

मध्य प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति अब लगभग नियंत्रण में है। पिछले 24 घंटे में 13 नए केस आए हैं, जबकि 80 लोग स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में अभी कुल 179 एक्टिव केस हैं। रिकवरी रेट 98.80% हो गई है। मध्य प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण पर निगरानी के लिए रोजाना 70 हजार टेस्ट कर रही है। कांग्रेस में वही सब हो रहा है जो राहुल गांधी चाहते हैं। उन्होंने हाल ही में कहा कि जिन लोगों को पार्टी से जाना है चले जाएं। उनकी बात का अनुसरण करते हुए मणिपुर कांग्रेस के नेताओं ने शुरुआत कर दी है। धीरे-धीरे सभी को समझ आ रहा है कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है।

मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक : देश का पहला राज्य होगा, जिसमें जलाशयों से गाद निकालने के लिए टेंडर होंगेमध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक : देश का पहला राज्य होगा, जिसमें जलाशयों से गाद निकालने के लिए टेंडर होंगे

देश को बदनाम करने की साजिश में शामिल होना कांग्रेस की फितरत रही है। मोदी सरकार आने के बाद से जब भी देश-दुनिया में देश के स्वाभिमान की बात होती है, कांग्रेस उसी समय देश को बदनाम करने का कोई न कोई विषय उछलकर भ्रम फैलाने का प्रयास करती है। सेना की क्षमता से लेकर कोविड वैक्सीन की गुणवत्ता पर सवाल खड़े करना और अब पेगासेस जासूसी की आड़ में कांग्रेस का एक ही काम है देश को बदनाम करना।

कांग्रेस ने एससी-एसटी को हमेशा सिर्फ वोटर के रूप में लिया। उनके विकास के लिए कोई काम नहीं किया। आप शिवभानु सिंह सोलंकी जी, कांतिलाल भूरिया जी से लेकर आज तक के मामले देख लें, कांग्रेस के अंदर हमेशा आदिवासी नेताओं की उपेक्षा होती रही है।

कमल नाथ पर साधा निशाना

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वाह कमल नाथ जी 15 महीने की सरकार में आपने अपनी नीतियों से प्रदेश का 'शास्त्र' ही बिगाड़ दिया और आज अर्थशास्त्र की बात कर रहे हैं। वैसे आप बहुत बड़े अर्थशास्त्री हैं, आपसे अर्थशास्त्र का अच्छा ज्ञान मिल सकता है।

यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश भाजपा ने माफियाओं का राज खत्म कर सुशासन स्थापित किया है। उन्होंने जिस तरह से प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है इससे तय है कि जनता भाजपा के साथ है। आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा दो-तिहाई बहुमत के साथ आएगी।

English summary
Home Minister Narottam Mishra said - Action will be taken on liquor mafia in Indore under NSA
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X