• search
keyboard_backspace

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंह देव ने कहा- कोरोना वैक्सीन कोविड-19 से जंग के लिए प्रभावी हथियार है

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस सिंहदेव ने आज यहां पंडित जवाहर लाल स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर पहुंचकर यहां चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का निरीक्षण किया और कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हेल्थ वर्कर्स के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग के लिए हथियार अब हमारे पास आ चुका है। अब हमें पूरी सावधानी से सभी नियमों का पालन करते हुए इस महामारी को समाप्त करना है।

health minister ts singhdev visit corona vaccination centre

उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और इसे वैज्ञानिकों द्वारा प्रमाणित करके मेहनत से बनाया गया है। इसे लगवाने में किसी को संकोच नहीं करना चाहिए। वैक्सीन के कुछ साइड इफेक्ट होंगे भी, तो चिकित्सकों की निगरानी एवं सलाह से उसे भी दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के लिए वे भी अपनी बारी आने का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने प्रदेश के प्रसिद्ध चिकित्सक एवं पद्म श्री से सम्मानित डॉ. ए.टी. दाबके से भेंट कर उनके स्वास्थ्य की भी जानकारी ली। डॉ. दाबके ने भी आज स्वेच्छा से कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य श्रीमती रेणु जी पिल्ले, संचालक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन डॉ. प्रियंका शुक्ला, चिकित्सा महाविद्यालय के डीन डॉ. आर.के. सिंह, डॉ. विष्णु दत्त तथा राज्य टीकाकरण अधिकारी डॉ. अमर सिंह उपस्थित थे।

English summary
health minister ts singhdev visit corona vaccination centre
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X