• search
keyboard_backspace

हरियाणा: CM विंडो में आई शिकायतों पर सरकार का बड़ा एक्शन, कई अधिकारियों पर गिरी गाज

चंडीगढ़। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा राज्य वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन के तकनीकी सहायक मंजीत छिकारा को जांच में दोषी पाये जाने पर उनके विरुद्ध तुरंत प्रभाव से विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जनसंपर्क एवं सूचना विभाग के मुताबिक, सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के प्रति लापरवाही बरतने वाले अफसरों और विभिन्न मामलों में दोषी पाए गए अधिकारियों/कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए आरोपितों को सस्पेंड किया गया है।

Haryana Governments big action on complaints over CM window

साथ ही कई के खिलाफ चार्जशीट करके अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए हैं। यह निर्देश सीएम विंडो और सोशल मीडिया ग्रीवेंस ट्रेकर की समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर डॉ. राकेश गुप्ता एवं मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने दिए। डॉ. गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश है कि भ्रष्टाचार और काम में ढिलाई को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सरकार की जीरो टॉलरेंस ऑफ करप्शन की नीति पर जोर दिया।

हरियाणा में 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों को मुफ्त शिक्षा इसी सत्र से, ​सालाना 350 करोड़ खर्च होंगे

सिवानी मंडी, भिवानी-रिश्वत के मामले में बर्खास्त किया गया कंप्यूटर ऑपरेटर मुख्यमंत्री के ट्विटर पर आई एक शिकायत के अनुसार जब अशोक कुमार, कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा ₹3000 लेकर तथा शिकायत होने पर वापिस करने का मामला संज्ञान में आया तो मुख्यमंत्री ने तुरंत प्रभाव से अशोक कुमार को नौकरी से बर्खास्त करने के आदेश दिए हैं।

English summary
Haryana Government's big action on complaints over CM window
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X