• search
keyboard_backspace

खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के बावजूद गांव वालों के बीच आ पहुंचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

फरीदाबाद। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के पृथला क्षेत्र में ग्रामीणों के बीच होली मिलन समारोह में पहुंचे। इस समारोह में शिरकत करके उन्होंने यह संदेश दे दिया कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के नेता मजबूती से राज्य के हर हिस्से में जाएंगे। बता दिया जाए कि, खुफिया एजेंसियों की ओर से उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला को चेताया गया था कि, वे ऐसे खुले में लोगों के बीच न जाएं। मगर, वह सुझावों को दरकिनार कर ग्रामीणों के बीच पहुंच गए तो अधिकारी भौचक्के रह गए।

Haryana Deputy Chief Minister Dushyant Chautala arrives among villagers despite the warning of intelligence agencies

उपमुख्‍यमंत्री के करीबियों के मुताबिक, फरीदाबाद के ब्राह्मण बाहुल्य गांव नरियाला में होली मिलन समारोह का आयोजन जजपा की फरीदाबाद जिला इकाई के प्रधान अरविंद भारद्वाज ने किया। नरियाला व आसपास के गांवों में इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह था। ऐसा कहा जा रहा था कि, प्रदर्शनकारियों के विरोध के चलते दुष्यंत चौटाला यहां नहीं आएंगे। मगर, दुष्यंत चौटाला तय समय पर होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे। इतना ही नहीं, उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए जजपा जिलाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज के सार्थक प्रयास की सराहना भी की।

उधर, जिला प्रशासन ने दुष्यंत का विरोध जताने वाले किसान नेताओं समेत कई कांग्रेस नेताओं को कार्यक्रम से पहले ही हिरासत में ले लिया था। पता चला है कि, हिरासत में लिए गए नेताओं ने पिछले दिनों जाट-बाहुल्य गांव मोहना में एक पंचायत की थी। जहां कहा गया था कि, दुष्यंत को पृथला हल्के में आने से रोका जाएगा और यदि वो फिर भी पहुंचे तो काले झंडे दिखाए जाएंगे। हालांकि, इस डर के बावजूद दुष्यंत चौटाला ने अपना कार्यक्रम को रद्द नहीं किया।

हरियाणा: CM खट्टर ने एक साथ 1411 करोड़ रु. की 163 योजनाओं की सौगात दी, हर जिले को कुछ न कुछहरियाणा: CM खट्टर ने एक साथ 1411 करोड़ रु. की 163 योजनाओं की सौगात दी, हर जिले को कुछ न कुछ

अपनी सरकार की तारीफ की
उपमुख्‍यमंत्री दुष्यंत ने अपने दौरे के दरम्यान कहा कि, हमारी भाजपा-जजपा सरकार ने किसान हित में अनेक फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि, एक अप्रैल से जब गेहूं की खरीद न्यूनतम समर्थन मूल्य पर होगी और 24 घंटे के अंदर किसानों के बैंक खातों में फसल की राशि आएगी तो किसानों को समझ में आएगा कि कांग्रेस उन्हें किस तरह गुमराह कर रही थी। किसानों की चेतावनी के बाद दुष्यंत चौटाला का ग्रामीण क्षेत्र में यह पहला बड़ा और सफल कार्यक्रम रहा।

English summary
Haryana Deputy Chief Minister Dushyant Chautala arrives among villagers despite the warning of intelligence agencies
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X