• search
keyboard_backspace

गोवा विधान सभा चुनाव 2022: सत्ता में आए तो राज्य को मिलेगी 24 घंटे बिजली- अरविंद केजरीवाल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जुलाई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि गोवा के ऊर्जा मंत्री राज्य में लोगों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने में अपनी पार्टी की सरकार की नाकामी स्वीकार कर चुके हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी अगर वहां सत्ता में आती है तो वह राज्य को मुफ्त और निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करेगी। अरविंद केजरीवाल की यह टिप्पणी दिल्ली के ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन और गोवा के उनके समकक्ष नीलेश कैब्राल के बीच सोमवार को राज्य की बिजली के मुद्दे पर हुई बहस के बाद आई है।

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि गोवा और दिल्ली के ऊर्जा मंत्रियों के बीच शानदार बहस हुई। लोकतंत्र के लिए अच्छा है। नीलेश कैब्राल ने स्वीकार किया कि भाजपा इतने साल शासन करने के बावजूद गोवावासियों को 24 घंटे बिजली देने में असफल रही है। भाजपा मुफ्त बिजली भी मुहैया नहीं कराती। सत्येंद्र जैन ने वादा किया है कि गोवा को भी दिल्ली की तरह मुफ्त और निर्बाध बिजली मुहैया कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Weather Updates: कुछ घंटों में दिल्ली में फिर बरसेंगे बादल, ओडिशा में भी जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

अरविंद केजरीवाल ने 14 जुलाई को अपने गोवा दौरे में कहा था कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी गोवा की सत्ता में आती है तो सरकार प्रत्येक परिवार को हर महीने 300 यूनिट बिजली मुफ्त मुहैया कराएगी। गोवा विधानसभा के लिए चुनाव अगले साल फरवरी में प्रस्तावित हैं। वर्ष 2017 में गोवा में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी खाता नहीं खोल सकी थी।

English summary
Goa Legislative Assembly Election 2022: If voted to power, the state will get 24 hours electricity: Arvind Kejriwal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X