• search
keyboard_backspace

गूगल के साथ मिलकर दिल्ली सरकार का बड़ा कदम, पब्लिक ट्रांसपोर्ट होगा फ्रेंडली

Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 10: देश की राजधानी दिल्ली में अब पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने गूगल के साथ मिलकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आसान और सुरक्षित बनाना शुरू कर दिया है। दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्विट करके बताया कि, सरकार गूगल के साथ मिलकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट को लोगों के लिए फ्रेंडली करने के आखिरी चरण में है, जिससे दिल्ली में रहने वाले रहवासियों को यात्रा के दौरान काफी मदद मिलेगी।

Delhi Govt

गहलोत ने ट्वीट में लिखा कि दिल्लीवासी बहुत जल्द अपनी बस यात्रा की योजना बना सकते हैं. हम अपने सभी सार्वजनिक ट्रांजिट सिस्टम को GoogleIndia प्लेटफॉर्म में एकीकृत करने के अंतिम चरण में हैं, जो एक विश्वसनीय मल्टी मॉडल ट्रांजिट प्लानर बनाने के लिए दिल्ली सरकार के ओपन ट्रांजिट डेटा और बसों के लाइव डेटा का उपयोग करेगा।

दिल्ली: कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को केजरीवाल सरकार ने तैयार किया ये खास प्लानदिल्ली: कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को केजरीवाल सरकार ने तैयार किया ये खास प्लान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इस पहल के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार दिल्ली की परिवहन व्यवस्था को उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करेगी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली सरकार तकनीक का इस्तेमाल कर दिल्ली की परिवहन व्यवस्था को यूजर फ्रेंडली बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

English summary
Delhi's Kejriwal government will make public transport friendly in collaboration with Google
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X